IPL 2023: लखनऊ की टीम को लगा बड़ा झटका, बाहर हो सकता है ये दिग्गज गेंदबाज

लखनऊ सुपर जाइंट्स के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ मार्क वुड अगले महीने अपने बच्चे के जन्म के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के अंतिम चरण से बाहर रह सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 25, 2023, 04:27 PM IST
  • लखनऊ के लिए होगा ये बड़ा झटका
  • इस खिलाड़ी ने भी दिया बड़ा बयान
IPL 2023: लखनऊ की टीम को लगा बड़ा झटका, बाहर हो सकता है ये दिग्गज गेंदबाज

नई दिल्लीः लखनऊ सुपर जाइंट्स के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ मार्क वुड अगले महीने अपने बच्चे के जन्म के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के अंतिम चरण से बाहर रह सकते हैं. दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने अब तक सुपर जाइंट्स की ओर से चार मैच में 11 विकेट चटकाए हैं और इस दौरान 8.12 रन प्रति ओवर की दर से रन दिए. वह हालांकि बीमार होने के कारण टीम के पिछले दो मैच में नहीं खेल पाए. 

इस वजह से बाहर होंगे वुड
‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ की खबर के अनुसार, ‘‘वुड और उनकी पत्नी मई के अंत में दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं और बच्चे के जन्म के समय मौजूद रहने के लिए वुड आगामी हफ्तों में किसी समय स्वदेश लौटेंगे.’’ आईपीएल क्वालीफायर 23 और 26 मई को खेले जाएंगे जबकि फाइनल 28 मई को होगा. इंग्लैंड को आईपीएल फाइनल के तुरंत बाद एक जून से लार्ड्स में आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच खेलना है. इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स भी इससे पहले कह चुके हैं कि इस मुकाबले की तैयारी के लिए वह आईपीएल के अंतिम चरण से बाहर रह सकते हैं. 

जानिए क्या बोले मिलर
लखनऊ सुपर जाइंट्स से गुजरात टाइटंस को भले ही सात रन की जीत तोहफे में मिली हो लेकिन टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर का कहना है कि जब तक गत आईपीएल चैंपियन टीम करीबी मैच जीतने के तरीके ढूंढती रहेगी तब तक उन्हें कोई समस्या नहीं है. 

गुजरात के 136 रन के छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ की टीम शनिवार को अपने घरेलू मैदान पर कप्तान लोकेश राहुल के अर्धशतक की बदौलत अच्छी स्थिति में थी लेकिन इसके बाद राह से भटक गई और सात रन से हार गई. मिलर ने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मुकाबले से पहले कहा, ‘‘इस प्रतियोगिता में लय हासिल करना बेहद महत्वपूर्ण है और बेहद करीबी जीत दर्ज करने से आगामी मुकाबलों से पहले हमारा आत्मविश्वास काफी बढ़ेगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़