IPL 2023: धोनी कब लेंगे संन्यास, हरभजन सिंह ने किया चौंकाने वाला खुलासा

IPL 2023: साल 2023 में इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां एडिशन खेला जाएगा. टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. IPL 2023 टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और CSK के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का अंतिम IPL माना जा रहा है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 18, 2023, 03:03 PM IST
  • IPL 2023 में धोनी लेंगे संन्यास?
  • 'अचानक करेंगे संन्यास का ऐलान'
IPL 2023: धोनी कब लेंगे संन्यास, हरभजन सिंह ने किया चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्लीः IPL 2023: साल 2023 में इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां एडिशन खेला जाएगा. टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. IPL 2023 टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और CSK के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का अंतिम IPL माना जा रहा है. 

IPL 2023 में धोनी लेंगे संन्यास?
कहा जा रहा है कि IPL 2023 के बाद महेंद्र सिंह धोनी अपने IPL करियर को भी अलविदा कह देंगे. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह ने धोनी के संन्यास को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है. 

'अचानक करेंगे संन्यास का ऐलान'
दरअसल, हरभजन सिंह का कहना है कि अगर महेंद्र सिंह धोनी को आईपीएल से संन्यास की घोषणा करनी होगी तो वह यह काम सबसे अलग तरीके से करेंगे. वे अचानक अपने संन्यास का ऐलान करेंगे.

इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का दिया उदाहरण
इस मौके पर हरभजन सिंह ने धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का उदाहरण दिया और बताया कि जिस तरह से उन्होंने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट को एकाएक अलविदा कहा था और अपने उस फैसले से सबको चौंका दिया था. ठीक वैसा ही वे आईपीएल में भी करने वाले हैं. 

'सबसे अलग हटकर फैसला लेंगे धोनी'
हरभजन सिंह ने कहा, 'देखिए वे महेंद्र सिंह धोनी हैं. वे जो भी करते हैं, सबसे अलग हटकर होता है. ऐसे में वे अपने संन्यास का ऐलान भी कुछ अलग तरीके से करेंगे. हम सभी ने देखा है कि उन्होंने किस तरह से अचानक इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था.' 

'फैंस के सामने खत्म करना चाहते थे अपना करियर'
उन्होंने आगे कहा, 'धोनी हमेशा से CSK फैंस के सामने अपना करियर खत्म करना चाहते थे और यह काफी अच्छी बात है कि वे अपने फैंस के बारे में इतना सोचते हैं. IPL 2023 के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. इसका अंदाजा आप उनकी बॉडी को देखकर लगा सकते हैं.'

ये भी पढ़ेंः IND vs AUS: पिच के विवाद पर सचिन तेंदुलकर ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़