IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स का नया अवतार, नई जर्सी में मैदान पर नजर आएगी राहुल की सेना

IPL 2023: साल 2023 में इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां एडिशन खेला जाएगा. टूर्नामेंट का पहला मैच 31 मार्च को खेला जाएगा. इसे देखते हुए सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई है. इसी बीच खबर आ रही है कि लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2023 के लिए अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 7, 2023, 04:33 PM IST
  • लॉन्चिंग पर फैशन शो का हुआ आयोजन
  • लॉन्चिंग के दौरान मौजूद रहें ये खिलाड़ी
IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स का नया अवतार, नई जर्सी में मैदान पर नजर आएगी राहुल की सेना

नई दिल्लीः साल 2023 में इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां एडिशन खेला जाएगा. टूर्नामेंट का पहला मैच 31 मार्च को खेला जाएगा. इसे देखते हुए सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई है. इसी बीच खबर आ रही है कि लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2023 के लिए अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है. 

लॉन्चिंग पर फैशन शो का हुआ आयोजन
इसका मतलब हुआ कि इस साल के आईपीएल में लखनऊ की टीम नई जर्सी में नजर आएगी. हाल ही में लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल के लिए अपनी नई जर्सी की बात कही थी. इसके लिए फ्रेंचाइजी ने एक खास इवेंट आयोजित किया और जर्सी लॉन्चिंग की प्रक्रिया पूरी हुई. इस दौरान फैशन शो का भी आयोजन किया गया, इसमें टीम के कुछ खिलाड़ियों ने रैंप वॉक भी किया. 

लॉन्चिंग के दौरान मौजूद रहें ये खिलाड़ी
लॉन्चिंग के इस मौके पर लखनऊ के कप्तान केएल राहुल, बीसीसीआई के सचिव जय शाह, एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका और टीम के मेंटर गौतम गंभीर भी मौजूद रहें. टीम की नई जर्सी गहरे नीले रंग की है, जिसके किनारों पर लाल रंग की पट्टियां हैं.

ट्विटर पर साझा किया लॉन्चिंग का वीडियो
लखनऊ सुपर जायंट्स ने ट्विटर पर एक वीडियो के माध्यम से अपनी जर्सी दिखाई और साथ में लिखा, 'नया रंग, नया जोश, नई उम्मीद, नया अंदाज'

पिछले साल किया था डेब्यू
बता दें कि आईपीएल के पिछले सीजन में ही लखनऊ सुपर जायंट्स ने डेब्यू किया था और प्लेऑफ तक का सफर तय किया था. इस दौरान उन्हें RCB के हाथों हार का सामना करना पड़ा और टीम प्लेऑफ से ही बाहर हो गई. ऐसे में लखनऊ की टीम इस बार चैंपियन बनने की भरपूर कोशिश करेगी. 

ये भी पढ़ेंः 36 साल पहले आज ही के दिन सुनील गावस्कर ने रचा था इतिहास, बने थे दुनिया के पहले क्रिकेटर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़