Road Safety World Series: सेमीफाइनल में होगी भारत और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गजों की भिड़ंत, जानिए कौन ज्यादा मजबूत

Road Safety World Series India legends vs Australia legends: भारत और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट प्रतिद्वंद्विता क्रिकेट पिच पर सबसे अधिक मांग वाली प्रतियोगिताओं में से एक है. प्रशंसकों को चल रहे टूर्नामेंट में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले का इंतजार है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2022, 05:36 PM IST
  • कप्तान वॉटसन से रहना होगा सावधान
  • सीरीज के सेमीफाइनल में भारत-ऑस्ट्रेलिया
Road Safety World Series: सेमीफाइनल में होगी भारत और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गजों की भिड़ंत, जानिए कौन ज्यादा मजबूत

नई दिल्ली: Road Safety World Series India legends vs Australia legends: इंडिया लीजेंड्स बुधवार को यहां शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स से भिड़ेंगे.

वर्ल्ड सीरीज के सेमीफाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया

भारत और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट प्रतिद्वंद्विता क्रिकेट पिच पर सबसे अधिक मांग वाली प्रतियोगिताओं में से एक है. प्रशंसकों को चल रहे टूर्नामेंट में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले का इंतजार है. सचिन तेंदुलकर की अगुवाई वाली इंडिया लीजेंड्स इस सीजन में कुछ बदकिस्मत रही हैं क्योंकि लगातार बारिश के कारण उनके पांच मैचों में से तीन का कोई नतीजा नहीं निकला. हालांकि, मेन इन ब्लू ने जो दो मैच जीते, वे एकतरफा थे और टीम दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन से आत्मविश्वास हासिल करेगी.

फॉर्म में लौटे सचिन तेंदुलकर

कप्तान तेंदुलकर ने इंग्लैंड के खिलाफ देहरादून में अपनी पारी के साथ फॉर्म में आने के संकेत दिए हैं. स्टुअर्ट बिन्नी, यूसुफ पठान, सुरेश रैना और युवराज सिंह ने भी बल्ले से धमाका किया, जब उन्हें खुदको साबित करने का मौका मिला. इंडिया लीजेंड्स के गेंदबाजी विभाग ने भी तीन पारियों में अच्छा प्रदर्शन किया है और शेन वॉटसन की टीम के खिलाफ बेहतर करना चाहते हैं. तेज गेंदबाजी विभाग ने तीन मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है. वे विंडीज के खिलाफ अपने गेंदबाजी प्रयास से आत्मविश्वास लेंगे, जहां उन्होंने कैरेबियन लीजेंड्स को डेथ ओवरों में एक बड़ा स्कोर बनाने से रोका था.

कप्तान वॉटसन से रहना होगा सावधान

बारिश के कारण तीन मैच धुल जाने के बावजूद, इंडिया लीजेंड्स के खिलाड़ियों ने बल्ले से अपनी क्षमता साबित की है, जो भी उन्हें थोड़ा सा मौका मिला है. दूसरे सीजन के पहले नॉक-आउट मैच में, मेन इन ब्लू का लक्ष्य अच्छा प्रदर्शन करना होगा.

ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स ने टूर्नामेंट में खराब शुरुआत की थी, लेकिन मेन इन येलो ने बांग्लादेश के खिलाफ रोमांचक मैच में जीत दर्ज कर वापसी की. तब से, वॉटसन और उनकी टीम ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और सेमीफाइनल में जगह पक्की करने के लिए अपने अगले मैच में वेस्टइंडीज को रौंद दिया. 

कप्तान वॉटसन खतरनाक फॉर्म में दिख रहे हैं और उनका लक्ष्य भारतीयों के खिलाफ लय जारी रखना होगा. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी आक्रमण, जिसमें ब्रेट ली, डिर्क नैन्स, नाथन रियरडन और ब्रायस मैकगेन शामिल हैं, समान रूप से शक्तिशाली दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना को मात देकर फिट हुए मोहम्मद शमी, क्या होगी टीम इंडिया में वापसी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़