Ind vs WI 2nd T20 Dream11 Prediction 2023: ये ड्रीम टीम भर देगी आपकी झोली! इन प्लेयर्स को लेना न भूलें

Ind vs WI 2nd T20 Dream11 Prediction 2023: भारत और वेस्टइंडीज के बीच रविवार को रात आठ बजे से दूसरा टी20 मैच खेला जाएगा. ये मैच गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में होगा. टेस्ट और वनडे सीरीज जीतने वाली भारतीय टीम को पहले टी20 मैच में हार का सामना करना पड़ा. कड़े मुकाबले में वेस्टइंडीज ने भारत को चार रन से हराया. वेस्टइंडीज की टीम वैसे ही टी20 में मजबूत है ऊपर से पहले मैच में मिली जीत से उसके इरादे मजबूत होंगे. वहीं आईपीएल सितारों से सजी भारतीय टीम वापसी के लिए बेताब है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2023, 01:34 PM IST
  • आज रात 8 बजे से होगा मुकाबला
  • पहले मैच में भारत को मिली थी हार
Ind vs WI 2nd T20 Dream11 Prediction 2023: ये ड्रीम टीम भर देगी आपकी झोली! इन प्लेयर्स को लेना न भूलें

नई दिल्लीः Ind vs WI 2nd T20 Dream11 Prediction 2023: भारत और वेस्टइंडीज के बीच रविवार को रात आठ बजे से दूसरा टी20 मैच खेला जाएगा. ये मैच गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में होगा. टेस्ट और वनडे सीरीज जीतने वाली भारतीय टीम को पहले टी20 मैच में हार का सामना करना पड़ा. कड़े मुकाबले में वेस्टइंडीज ने भारत को चार रन से हराया. वेस्टइंडीज की टीम वैसे ही टी20 में मजबूत है ऊपर से पहले मैच में मिली जीत से उसके इरादे मजबूत होंगे. वहीं आईपीएल सितारों से सजी भारतीय टीम वापसी के लिए बेताब है. 

धीमी पिच पर भारतीय बल्लेबाजों को जूझना पड़ा
भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज खेली जानी है. कैरेबियाई टीम सीरीज में 1-0 से आगे है. पिछले मैच में धीम और उछाल भरी पिच में भारतीय बल्लेबाजी बिखर गई थी और आखिरी पांच ओवरों में लक्ष्य हासिल करने के लिए जरूरी 37 रन भी नहीं बना पाई थी और चार रन से मैच हार गई थी. 

पावेल, पूरन और होल्डर ने किया था अच्छा प्रदर्शन
वहीं पहले मैच में कैरेबियाई टीम ने जीत की जो लय पकड़ी वह उसे बरकरार रखना चाहेगी. रोवमैन पावेल ने कप्तानी पारी खेली थी, वहीं जेसन होल्डर ने भी दो विकेट लेकर मैच में अहम योगदान दिया था. निकोलस पूरन के बल्ले से भी 41 रन निकले थे.

इस तरह से बना सकते हैं फैंटेसी टीम
अगर आप भी आज होने वाले मुकाबले के लिए फैंटेसी टीम बनाना चाहते हैं तो इसमें इन खिलाड़ियों को ले सकते हैं.

विकेटकीपर
ईशान किशन, निकोलस पूरन

बल्लेबाज
रोवमैन पावेल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा

ऑल राउंडर
हार्दिक पांड्या, जेसन होल्डर, काइल मेयर्स

गेंदबाज
युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, ओबेद मैकॉय

ये हैं दोनों टीमों का पूरा स्क्वॉड
भारत: इशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव (उप-कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, आवेश खान और मुकेश कुमार.

वेस्टइंडीज: रोवमैन पॉवेल (कप्तान), काइल मेयर्स (उप-कप्तान), जॉनसन चार्ल्स, रोस्टन चेज़, शिमरॉन हेटमाएर, जेसन होल्डर, शाई होप, अकील होसेन, अल्ज़ारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, ओबेड मैकॉय, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोमारियो शेफर्ड, ओडियन स्मिथ और , ओशेन थॉमस.

यह भी पढ़िएः IND vs WI: वर्ल्ड कप से पहले वनडे में कुलदीप को मिल रही तवज्जो, चहल बोले- मैं घर में नहीं बैठा हूं

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़