IND vs SA: डेब्यू में फिफ्टी जड़ने के बाद साई सुदर्शन ने जो कहा, जानकर गदगद हो जाएंगे आप

साई ने कहा, 'एक संस्कृति जो मुझे पसंद है, वह है डेब्यू कैप मिलना जिसे मैं तमिलनाडु के दिनों से देखना पसंद करता हूं. राष्ट्रगान के दौरान मैं थोड़ा भावुक था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2023, 09:31 PM IST
  • जानिए क्या बोले साई सुदर्शन
  • डेब्यू में साई ने जड़ी फिफ्टी
IND vs SA: डेब्यू में फिफ्टी जड़ने के बाद साई सुदर्शन ने जो कहा, जानकर गदगद हो जाएंगे आप

नई दिल्लीः आईपीएल 2023 और इमर्जिंग मेंस एशिया कप जैसी प्रतियोगिताओं में अपने प्रदर्शन के दम पर साईं सुदर्शन ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा. इस बांए हाथ के बल्लेबाज ने रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे डेब्यू किया और 55 रन बनाकर नाबाद रहे. बीसीसीआई की ओर से पोस्ट किए गए एक वीडियो में साई सुदर्शन ने कहा, 'यह बेहद शानदार था क्योंकि एक युवा खिलाड़ी के रूप में हर कोई देश के लिए खेलना चाहता है. टीम की जीत में अपना योगदान देना और देश के लिए ट्रॉफियां जीतना हर किसी का सपना है. इसलिए, मैं अपने प्रदर्शन से खुश था और यह एक बहुत ही खूबसूरत एहसास है.

जानिए क्या बोले साई
साई ने कहा, 'एक संस्कृति जो मुझे पसंद है, वह है डेब्यू कैप मिलना जिसे मैं तमिलनाडु के दिनों से देखना पसंद करता हूं. राष्ट्रगान के दौरान मैं थोड़ा भावुक था. यह एक शानदार एहसास है और मैंने इसका आनंद लिया. 117 रनों के मामूली लक्ष्य का पीछा करते हुए, साईं सुदर्शन ने एक बेहतरीन कवर ड्राइव के साथ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ी और अपने पहले वनडे मैच में चौके के साथ अपना खाता खोला.

उन्होंने कहा, "मैंने बस इस बारे में जितना संभव हो सके उतनी जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश की. मुझे एहसास था कि दक्षिण अफ्रीका में हालात कैसे होंगे. मैंने यहां आने से पहले भारत 'ए' मैच खेला था, इसलिए इससे मुझे परिस्थितियों से तालमेल बिठाने में मदद मिली."

साईं सुदर्शन चेन्नई स्थित एक परिवार से आते हैं, जिसका खेल से जुड़ाव है. उनके पिता आर. भारद्वाज ने 1993 में ढाका में हुए सैफ गेम्स में 100 मीटर स्प्रिंटिंग स्पर्धा में भारत का प्रतिनिधित्व किया था.

उनकी मां उषा भारद्वाज वॉलीबॉल खिलाड़ी रही हैं और अब वो अपने बेटे की स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग ट्रेनर हैं. उषा को दिनेश कार्तिक, दीपिका पल्लीकल, जोशना चिनप्पा और अभिनव मुकुंद जैसे अन्य खिलाड़ियों को प्रशिक्षित करने के लिए भी जाना जाता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़