IND vs NZ 3rd T20 Live: भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 मैच यहां फ्री में देखें, मिलेगा बॉल बाई बॉल अपडेट

IND vs NZ 3rd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला मंगलवार यानी आज हो रहा है. नेपियर के मैदान में यह मुकाबला हो रहा है. सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. दूसरा मैच भारत ने 65 रन से जीता. यह सीरीज का आखिरी मुकाबला है. इस मैच का बॉल बाई बॉल अपडेट देखें यहांः  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2022, 12:52 PM IST
  • यह है सीरीज का निर्णायक मैच
  • भारत सीरीज में 1-0 से है आगे
IND vs NZ 3rd T20 Live: भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 मैच यहां फ्री में देखें, मिलेगा बॉल बाई बॉल अपडेट

नई दिल्लीः IND vs NZ 3rd T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला मंगलवार यानी आज हो रहा है. नेपियर के मैदान में यह मुकाबला हो रहा है. सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. दूसरा मैच भारत ने 65 रन से जीता. यह सीरीज का आखिरी मुकाबला है. इस मैच का बॉल बाई बॉल अपडेट देखें यहांः

 

जी हिंदुस्तान अपने यूट्यूब चैनल पर आपको बता रहा है मैच का आंखों देखा हाल

केन विलियमसन नहीं खेल रहे आज का मैच
बता दें कि सीरीज में भारत 1-0 से आगे है. पिछले मैच में सूर्यकुमार यादव ने शानदार शतक लगाया. उन्होंने नाबाद 111 रन की पारी खेली. वहीं, न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने अर्धशतक लगाया था, लेकिन वह यह मैच नहीं खेल पाएंगे. वह मेडिकल इश्यूज के चलते नहीं खेलेंगे. उनकी जगह टिम साउदी कप्तानी करेंगे.

मार्क चैपमैन को मिला मौका
न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. टिम साउदी की कप्तानी वाली टीम आज पहले बल्लेबाजी कर रही है. न्यूजीलैंड टीम में एक बदलाव है. केन विलियमसन की जगह मार्क चैपमैन को टीम में मौका मिला है.

सुंदर की जगह हर्षल पटेल को दी गई जगह
इसी तरह भारतीय टीम में भी एक बदलाव है. वॉशिंगटन सुंदर की जगह हर्षल पटेल को प्लेइंग 11 में जगह दी गई है. भारतीय टीम में स्पिन की कमान युजवेंद्र चहल के पास होगी. उनका साथ दीपक हुडा देंगे, जिन्होंने पिछले मैच में 4 विकेट झटके थे.

यह भी पढ़िएः FIFA World Cup 2022: 82वें मिनट में बेल ने दागा गोल, अमेरिका से खेला 1-1 से ड्रा

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़