IND vs AUS: 'मेहनत नहीं मजदूरी कर रहे थे भारतीय गेंदबाज', टीम को मिली हार पर फूटा दिग्गज का गुस्सा

IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे मैच में भारत को मिली हार पर पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह ने प्रतिक्रिया जाहिर की है. हरभजन सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया टीम के गेंदबाजों को आड़े-हाथों लिया है. उनका कहना है कि मैच भारतीय गेंदबाज को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे कि वे गेंदबाजी नहीं मजदूरी कर रहे हैं. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 3, 2023, 05:18 PM IST
  • 'मैच का रिजल्ट चाहते हैं न कि ड्रॉ'
  • 'मेहनत नहीं मजदूरी कर रहे थे गेंदबाज'
IND vs AUS: 'मेहनत नहीं मजदूरी कर रहे थे भारतीय गेंदबाज', टीम को मिली हार पर फूटा दिग्गज का गुस्सा

नई दिल्लीः बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे मैच में भारत को मिली हार पर पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह ने प्रतिक्रिया जाहिर की है. हरभजन सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया टीम के गेंदबाजों को आड़े-हाथों लिया है. उनका कहना है कि मैच भारतीय गेंदबाज को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे कि वे गेंदबाजी नहीं मजदूरी कर रहे हैं. 

'मैच का रिजल्ट चाहते हैं न कि ड्रॉ'
दरअसल, टीम इंडिया को मिली हार पर कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा कि वे रिजल्ट चाहते हैं ना कि मैच ड्रॉ होते हुए देखना चाहते हैं. साथ ही रोहित ने यह भी कहा कि इस तरह की पिच पर बल्लेबाजी करने के लिए टीम के बल्लेबाजों को मेहनत करनी चाहिए. 

'मेहनत नहीं मजदूरी कर रहे थे गेंदबाज'
वही, हरभजन सिंह रोहित शर्मा के इस बयान से असहमति जताते हुए कहा, 'अच्छी बात है कि रोहित शर्मा रिजल्ट चाहते हैं, लेकिन मैच का रिजल्ट ढाई दिनों के अंदर ना आ जाए. गेम को पांचवें दिन तक जाना चाहिए. ऐसी पिच होनी चाहिए जहां पर गेंदबाजों को विकेट लेने के लिए मेहनत करनी पड़े. यहां पर गेंदबाज मेहनत नहीं मजदूरी कर रहे थे. बल्लेबाज ही सारी मेहनत क्यों करें, गेंदबाजों को भी कुछ मेहनत करने दीजिए.'

तीसरे मैच में मिली हार
बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चार मैचों की टेस्ट सीरीज के तीन मैच खेले जा चुके हैं. इनमें पहले के दोनों मैचों में भारत को जीत मिली, तो तीसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा. 

9 मार्च को खेला जाएगा सीरीज का अंतिम मैच
वहीं, सीरीज का चौथा और अंतिम मैच 9 मार्च से खेला जाएगा. यह मैच भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है. क्योंकि अगर यह मैच ड्रॉ रहा या फिर भारत हार जाता है तो उन्हें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जाने के लिए दूसरी टीमों पर निर्भर रहना पड़ेगा. 

ये भी पढ़ेंः IND vs AUS: स्टीव स्मिथ को क्यों है पसंद भारत में कप्तानी करना? खुद किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़