वनडे वर्ल्ड कप टीम से इस खिलाड़ी को बाहर करने पर हरभजन बोले- मेरे समझ से परे

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज 3-2 से हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया का सामना भारत से होगा. एक तरफ जहां भारतीय टीम एशिया कप में पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ खेल रही थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2023, 04:48 PM IST
  • जानिए क्या बोले हरभजन सिंह
  • चहल को टीम से किया गया बाहर
वनडे वर्ल्ड कप टीम से इस खिलाड़ी को बाहर करने पर हरभजन बोले- मेरे समझ से परे

नई दिल्लीः टीम इंडिया के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी घरेलू वनडे सीरीज से लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को बाहर किए जाने पर नाराजगी व्यक्त की. इससे पहले, युजवेंद्र चहल को भारत की 15 सदस्यीय विश्व कप टीम से भी बाहर कर दिया गया था और तब से वह केंट के लिए काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं.

जानिए क्या बोले हरभजन सिंह
अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए हरभजन ने कहा, "युजवेंद्र चहल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम में होना चाहिए था. उन्हें मौका नहीं दिया गया है. यह मेरी समझ से परे है. या तो उन्होंने किसी के साथ लड़ाई की है या उन्होंने किसी को कुछ कहा है, मुझे नहीं पता. अगर सिर्फ स्किल की बात करें तो उनका नाम इस टीम में होना चाहिए था क्योंकि टीम इंडिया के कई खिलाड़ी आराम कर रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी टीम इंडिया
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज 3-2 से हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया का सामना भारत से होगा. एक तरफ जहां भारतीय टीम एशिया कप में पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ खेल रही थी. वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम का सामना दक्षिण अफ्रीका से था. ऑस्ट्रेलिया एक मजबूत टीम है.

ये भी पढ़ेंः Ind vs SL: रोहित शर्मा नहीं, इन्होंने मोहम्मद सिराज को गेंदबाजी से हटाया, बुमराह-कुंबले का रिकॉर्ड टूटते-टूटते बचा

हरभजन ने कहा, "आपको ऑस्ट्रेलिया को हराने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा क्योंकि उनके पास नंबर 7-8 तक अच्छी बल्लेबाजी है. विश्व कप में भारत और ऑस्ट्रेलिया का सामना 8 अक्टूबर को होगा. उससे पहले, भारत 22 सितंबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा जिसके लिए भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़