IPL: थम नहीं रहा विवाद! नवीन उल हक ने बिना नाम लिए फिर विराट को 'चिढ़ाया', गंभीर ने भी दिया साथ

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में विराट कोहली, गौतम गंभीर और नवीन उल-हक  के बीच हुई लड़ाई अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ है. तीनों खिलाड़ियों के बीच बहस होने के 6 दिन बाद भी यह मामला शांत नहीं हुआ है. लखनऊ के गेंदबाज नवीन-उल हक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गौतम गंभीर के साथ एक तस्वीर शेयर की. जिसके साथ नवीन ने दो लाइन का कैप्शन भी लिखा. अफगानिस्तानी गेंदबाज के पोस्ट पर गंभीर ने भी तुरंत रिएक्ट किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 7, 2023, 01:08 PM IST
  • नवीन उल-हक के पोस्ट पर गौतम ने किया रिएक्ट
  • RCB और LSG के मैच हुआ था बहस
IPL: थम नहीं रहा विवाद! नवीन उल हक ने बिना नाम लिए फिर विराट को 'चिढ़ाया', गंभीर ने भी दिया साथ

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में विराट कोहली, गौतम गंभीर और नवीन उल-हक  के बीच हुई लड़ाई अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ है. तीनों खिलाड़ियों के बीच बहस होने के 6 दिन बाद भी यह मामला शांत नहीं हुआ है. किसी ना किसी वजह से यह मामला चर्चा में बना हुआ है. लखनऊ के गेंदबाज नवीन-उल हक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गौतम गंभीर के साथ एक तस्वीर शेयर की. जिसके साथ नवीन ने दो लाइन का कैप्शन भी लिखा. अफगानिस्तानी गेंदबाज के पोस्ट पर गंभीर ने भी तुरंत रिएक्ट किया.

नवीन के पोस्ट पर गंभीर ने दिया रिप्लाई
इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर नवीन ने लिखा, "लोगों के साथ वैसा ही व्यवहार करें, जैसा आप चाहते हैं. लोगों से वैसे ही बात करें, जैसे आप चाहते हैं कि आपसे बात की जाए". नवीन के इस पोस्ट पर गंभीर ने रिएक्ट किया और कहा, 'जैसे हो, वैसे रहो, कभी मत बदलो.' जिस पर नवीन ने रिप्लाई करते हुए कहा 100 फीसदी सर.

जिस समय नवीन ने यह पोस्ट किया उस समय आरसीबी दिल्ली कैपिटल्स से मैच हार गई थी. नवीन का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल है. सोशल मीडिया पर नवीन को इस हरकत के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है.

मैच के दौरान हुआ था बहस
बता दें कि 1 मई को आरसीबी और लखनऊ के बीच मैच खेला गया था. इस मैच में आरसीबी 18 रन से विजयी रहा. मैच के बाद मैदान पर कोहली और नवीन का आपस में हुई थी बहस . इस लड़ाई में लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर भी कूद पड़े. जिसके बाद टीम के बाकी खिलाड़ियों को इन तीनों को शांत कराना पड़ा. 

लड़ाई के बाद बीसीसीआई ने एक्शन लेते हुए विराट और गंभीर पर 100 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगाया. नवीन पर भी मैच फीस में 50 प्रतिशत का जुर्माना लगाया. लखनऊ का अगला मैच आज गुजरात टाइटंस के साथ है. लखनऊ के नियमित कप्तान केएल राहुल के चोट लगने के बाद क्रुणाल पांड्या को टीम का कप्तान बनाया गया है.

इसे भी पढ़ें-  पाक टीम की नंबर वन कुर्सी पर मंडराया खतरा, सामने आई बड़ी चुनौती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़