ENG vs SA: सैम कर्रन को कंधे पर उठाना पड़ा भारी, अब टीम से हुए बाहर

 इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के लिये साउथ अफ्रीका सीरीज के बाद जीत का जश्न मनाना भारी पड़ गया है और अब वो टी20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं. हाल ही में समाप्त हुई 3 मैचों की वनडे सीरीज 1-1 की बराबरी पर खत्म हुई थी, जिसका आखिरी मैच बारिश के चलते धुल गया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2022, 03:52 PM IST
  • सैम कर्रन को उठाने से आ गई चोट
  • पहले टी20 में खेलना हुआ मुश्किल
ENG vs SA: सैम कर्रन को कंधे पर उठाना पड़ा भारी, अब टीम से हुए बाहर

England vs South Africa: इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के लिये साउथ अफ्रीका सीरीज के बाद जीत का जश्न मनाना भारी पड़ गया है और अब वो टी20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं. हाल ही में समाप्त हुई 3 मैचों की वनडे सीरीज 1-1 की बराबरी पर खत्म हुई थी, जिसका आखिरी मैच बारिश के चलते धुल गया था. पहले मैच में इंग्लैंड की टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद सीरीज के दूसरे मैच में इंग्लिश टीम ने वापसी करते हुए बड़ी जीत हासिल की थी.

सैम कर्रन को उठाने से आ गई चोट

इंग्लैंड की इस जीत में उसके हरफनमौला खिलाड़ी सैम कर्रन ने अहम भूमिका निभाई थी. जीत के बाद उन्हें इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो अपने कंधे पर उठाकर जश्न मनाया था. हालांकि उनका इस तरह से सैम कर्रन को उठाना भारी पड़ गया है.

इस घटना के चलते बेयरस्टो चोटिल हो गये हैं और उनका दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली टी20 सीरीज के पहले मैच में खेलना संदिग्ध नजर आ रहा है. हालांकि टीम मैनेजमेंट अभी भी वेट एंड वॉच की स्थिति में बना हुआ है.

पहले टी20 में खेलना हुआ मुश्किल

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका को लगातार दो दिन में दो मैच खेलने हैं और ऐसे में बेयरस्टो को पहले मैच से बाहर रहना पड़ सकता है. अगर ऐसा होता है तो फिल सॉल्ट और हैरी ब्रूक मध्यक्रम में बने रहेंगे. ये दोनों खिलाड़ी भारत के खिलाफ खेले थे. तब बेयरस्टो को विश्राम दिया गया था. 

इसे भी पढ़ें- पक्की नहीं है T20 विश्वकप में ऋषभ पंत की जगह, 3 खिलाड़ी जो रोक सकते हैं रास्ता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़