शर्मनाक शिकस्त मिलते ही इंग्लैंड के खिलाड़ियों को मिली चेतावनी, पूर्व क्रिकेटर ने कर दिया भविष्य का ऐलान

इंग्लैंड के महान क्रिकेटर ज्योफ बॉयकॉट ने बेन स्टोक्स की टीम को चेतावनी जारी करते हुए कहा कि अगर वे आस्ट्रेलिया के खिलाफ इसी तरह का प्रदर्शन करते हैं तो उनके लिए अगले साल एशेज जीतना मुश्किल हो जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 21, 2022, 09:00 PM IST
  • ज्योफ बॉयकॉट ने दी कड़ी चेतावनी
  • इंग्लैंड की टीम पूर्व क्रिकेटरों के निशाने पर
शर्मनाक शिकस्त मिलते ही इंग्लैंड के खिलाड़ियों को मिली चेतावनी, पूर्व क्रिकेटर ने कर दिया भविष्य का ऐलान

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट में इंग्लैंड को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. इस शर्मनाक हार के बाद से इंग्लैंड के खिलाड़ी देशवासियों और पूर्व क्रिकेटरों के निशाने पर हैं. स्टोक्स की अगुवाई वाली इंग्लैंड की टीम के कुछ खिलाड़ियों को सबसे ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. 

ज्योफ बॉयकॉट ने दी कड़ी चेतावनी

इंग्लैंड के महान क्रिकेटर ज्योफ बॉयकॉट ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करारी हार के बाद बेन स्टोक्स की टीम को चेतावनी जारी करते हुए कहा कि अगर वे आस्ट्रेलिया के खिलाफ इसी तरह का प्रदर्शन करते हैं तो उनके लिए अगले साल एशेज जीतना मुश्किल हो जाएगा.

पारी और 12 रन से हारा था इंग्लैंड

डीन एल्गर के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरूआती लॉर्डस टेस्ट में पारी और 12 रन की हार के बाद घरेलू टीम पर तीखा हमला बोलते हुए पूर्व सलामी बल्लेबाज ने संकेत दिया कि मेहमानों ने लगातार चार टेस्ट जीतने वाली इंग्लैंड को पूरी तरह से चित कर दिया. 

इंग्लैंड कगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्जे की तेज गति के सामने टिक नहीं सका, क्योंकि दोनों ने क्रमश: 7/79 और 6/110 विकेट लिए. बॉयकॉट ने कहा कि इसी तरह से आस्ट्रेलियाई सीम के पास पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क जैसे गेंदबाज मौजूद हैं. स्टार्क और जोश हेजलवुड के रहते हुए मेजबान टीम के लिए एशेज हासिल करना मुश्किल होगा.

बॉयकॉट ने टेलीग्राफ के हवाले से कहा कि जिस तरह से हमारे बल्लेबाज दक्षिण अफ्रीका के तेज आक्रमण के सामने ढेर हुए, वह अगले साल इंग्लैंड में एशेज के लिए अच्छा संकेत नहीं है. पिछली तीन एशेज श्रृंखलाओं में- एक घर और दो टूर-आस्ट्रेलिया के तेज आक्रमण ने हमे निराश किया है. बॉयकॉट ने कहा कि इंग्लैंड परिस्थितियों के अनुकूल नहीं था.

उन्होंने कहा, "निश्चित रूप से इंग्लैंड को परिस्थितियों या मैच की स्थिति के अनुकूल होना होगा. इंग्लैंड के बल्लेबाज बेहतर तरीके से बल्लेबाजी नहीं कर रहे हैं. फिर भी वे सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी की उम्मीद करते हैं."

ये भी पढ़ें- पुरानी IPL फ्रेंचाइजी के साथ लौटे फाफ डु प्लेसिस, इन 5 खिलाड़ियों के साथ CSK लिमिटेड का करार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़