वेडिंग सीजन में यंग गर्ल्स पर खूब खिलेंगे Avneet Kaur के ये एथनिक लुक्स

अवनीत कौर अपनी बेहतरीन स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं. उनके लुक्स सबसे अलग और खूबसूरत होते हैं. इस वेडिंग सीजन में आप भी अवनीत के कुछ बेहद ही खूबसूरत ट्रेडिशनल आउटफिट्स को स्टाइल कर पार्टी में चार चांद लगा सकती हैं. 

 

एक्ट्रेस अवनीत कौर अपने फैशन सेंस और अपनी खूबसूरती के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. अवनीत की ड्रेसिंग सेंस बेहद कमाल है. उनका हर लुक काफी आकर्षक होता है. उनके लुक को कई लोग रीक्रिएट भी करते हैं. लेकिन अगर आप इस वेडिंग सीजन कुछ यूनिक और खूबसूरत एथनिक ड्रेस ढूंढ रहे हैं तो अवनीत के ये ट्रेडिशनल लुक्स आपके लिए बेस्ट है.

 

1 /5

अवनीत की ये खूबसूरत व्हाइट ड्रेस रिसेप्शन पार्टी के लिए बेस्ट चॉइस हो सकती है. अवनीत का ये ऑल व्हाइट लुक काफी क्लासी लग रहा है. पार्टी में उनकी ये लांग श्रग सभी को आकर्षित कर सकती है.

2 /5

अवनीत का ये पेस्टल कलर फ्लोरल प्रिंट लहंगा शादियों के इस सीजन के लिए बेस्ट है. अवनीत ने अपने इस लुक को मोटे कंगन और चोकर के साथ कंप्लीट किया है. इस लहंगे में उनके ब्लाउज का डिजाइन भी बेहद खूबसूरत लग रहा है. आप इस तरह के ब्लाउज को साड़ी के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं.

3 /5

इस येलो लहंगे में अवनीत काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक हल्दी और रिसेप्शन के फंक्शन के लिए परफेक्ट चॉइस हो सकती है. अवनीत ने येलो बैंगल्स और हेवी झुमकों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है.

4 /5

अवनीत की ये पीच कलर की साड़ी उन पर खूब जच रही है. एक्ट्रेस ने इस साड़ी को ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ पेयर किया है. एक्ट्रेस का ये लुक आप रिसेप्शन, संगीत या शादी की किसी भी फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं. 

5 /5

इस पटियाला फ्रॉक सूट में अवनीत काफी एलिगेंट लग रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक यंग गर्ल्स के लिए परफेक्ट हो सकता है. इस लुक में अवनीत के दुपट्टे ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है.