'सीता रामम' से मृणाल ठाकुर ने जीता सबका दिल, साड़ी में देख बढ़ जाएगी दिलों की धड़कन

मृणाल ठाकुर अपनी नैचुरल ब्यूटी की वजह से इंडस्ट्री में हर तरफ सुर्खियां बटोर रही हैं. ऐसे में 'सीता रामम' से उनकी साड़ी लुक्स को देख हर कोई कायल हो रहा है. उनकी यही मासूमियत देख हर कोई उनका दीवाना हो गया है.

1 /4

साउथ इंडस्ट्री में दुलकर सलमान के अपॉजिट काम करना मृणाल ठाकुर के करियर के लिए अच्छा साबित हो रहा है. जहां साउथ में फिल्म का बोलबाला रहा वहीं हिंदी बेल्ट में फिल्म कुछ खास परफॉर्म नहीं कर पाई. बता दें कि फिल्म को काफी पॉजिटिव रिव्यू दिए जाने के बाद भी फिल्म अपना जादू कायम नहीं रख पाई.

2 /4

सीता रामम एक क्लासिक लव स्टोरी है. जो 60-80 के दशक के बीच में लिखी गई. फिल्म में जहां दुलकर सलमान एक सैनिक की भूमिका निबा रहे थे वहीं मृणाल ने उनकी प्रेमिका के रूप में पर्दे पर मासूमियत बिखेरी. दोनों की केमिस्ट्री बखूबी पर्दे पर ऊभर कर आई. साथ में जोड़ी भी कमाल की लगी.

3 /4

फिल्म 1964 में शुरु हुई एक प्रेम कहानी को दर्शाती है जिसमें रेडियो पर लेफ्टिनेंट राम की वीरता की कहानी सुन देश भर के लोग उसे चिट्ठियां लिखने लगते हैं. इसी में एक चिट्ठी सीतालक्ष्मी की है जो राम को अपना पति मानती है. इन सारे सीक्वेंस के बाद राम अपनी सीता को खोजने निकलता है.

4 /4

मृणाल ठाकुर! इतनी खूबसूरत तो कोई अप्सरा ही दिख सकती है. पूरी फिल्म में वह भारतीय परिधानों में ही अधिकतर दिखती हैं. साड़ियों में कमाल की खूबसूरत दिखीं मृणाल ने अभिनय भी बेहतरीन किया है. ऐसे में उन्हें देख किसी का भी दिल पिघल जाएगा. ऐसे में राम कैसे बच पाता.