राखी सावंत ने पहले भी कई बार खाया है धोखा, कभी नहीं मिला सच्चा प्यार!

राखी सावंत की शादी की खबरें एक बार नहीं दो बार नहीं 6 बार सर्कुलेट हुईं. कभी दूल्हे राजा बारात नहीं लेकर आए तो कभी उनकी शक्ल नहीं दिखी. एक बार तो पूरा स्वंयवर ही रचा डाला फिर भी शादी नहीं टिक पाई. फिलहाल आदिल दुर्रानी के साथ उनका रिश्ता भी टूटने की कगार पर है.

1 /6

मीका सिंह और राखी सावंत की जोड़ा एक जमाने में बहुच हिट थी. राखी सावंत का बर्थडे था. बर्थडे पर कई दिग्गज हस्तियां आई हुई थीं. पार्टी के बीतों बीच मीका सिंह ने राखी सावंत को जबरन पकड़कर kiss कर लिया. वीडियो जमकर वायरल हुई. खूब हाय तौबा मची फिर खबरें ठंडे बस्ते में जा गिरीं.

2 /6

राखी सावंत ने फिर अपने दिल को समेटा और अभिषेक अवस्थी की प्यार की गली चल पड़ी. अभिषेक अवस्थी एक टीवी स्टार थे. दोनों की प्यार की कहानी रफ्ता-रफ्ता आगे बढ़ ही रही थी कि अवस्थी एक दिन वेलेंटाइन पर गुलाब लेकर राखी को देने जा पहंचे. राखी ने आव देखा ना ताव जमकर थप्पड़ बरसाए और अपने हाथों से अपने प्यार का गला घोंट दिया.

3 /6

राखी सावंत ने 2009 में खूब धूमधाम से अपना स्वंयवर रचाया था. रिएलिटी शो में राखी सावंत को आखिरकार उनका हमसफर भी मिल ही गया था.राखी ने भी NRI इलेश पारुंजवाला से सगाई भी कर ली लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते का क्या हुआ किसी को कुछ पता नहीं चला.

4 /6

दिपक कलाल वो कश्मीर की कली जिसे देखकर सारी कलियां मुर्झा जाएं. दीपक कलाल और राखी सावंत ने मिलकर अपनी शादी की अफवाह फैलाई थी. शादी का ड्रामा इतना भयंकर चला था कि दीपक कलाल ने मीडिया में ये तक कह दिया था कि वो लोगों को राखी सावंत के फिगर के सेक्स डॉल गिफ्ट करेंगे ताकि रेप कम हो सकें.

5 /6

राखी सावंत ने एक शख्स के साथ अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की वो शख्स है रितेश. रितेश का नाम बिग बॉस में राखी ने खूब लिया. राखी ने बताया था कि रितेश पहले से शादीशुदा हैं इसलिए वो अपनी पहली पत्नी के साथ रहते हैं. बिग बॉस खत्म होते ही रितेश का क्या हुआ कुछ पता नहीं चला.

6 /6

आदिल दुर्रानी और राखी सावंत एक-दूसरे के प्यार में कितने पागल थे ये बात किसी से भी छिपी नहीं है. राखी का दावा है कि आदिल ने उन्हें धोखा दिया है. दोनों की शादी को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ था. राखी और आदिल के तलाक की खबरें अब हर तरफ छाई हुई हैं.