कियारा आडवाणी को कौन रचाएगा मेंहदी, जानिए ब्राइडल लुक के लिए मुस्तैद पूरी टीम

कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही है.  जैसलमेर में कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा 6 फरवरी को पहले सात फेरे लेने वाले थे. वहीं शादी की तारीफ टलकर अब 7 फरवरी हो गई है. कियारा की परफेक्ट वेडिंग लुक के पीछे एक अच्छी-खासी बड़ी टीम है. आइए आपको पूरी टीम से मिलाते हैं.

 

1 /4

कियारा आडवाणी के ब्राइडल लुक में मेकअप का खास रोल रहेगा. ऐसे में उन्हें पूरी तरह से तैयार करने का जिम्मा मेकअप आर्टिस्ट स्वर्णलेखा ने उठाया है. स्वर्णलेखा ने ही कबीर सिंह में कियारा को ने मेकअप लुक दिया था.इससे पहले स्वर्णलेखा करीन कपूर, माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट जैसी पॉपुलर एक्ट्रेसेस के साथ काम कर चुकी हैं.

2 /4

कियारा के हेयर स्टाइलिंग की अगर बात करें तो इसे खास तौर पर सजाने के लिए अमित ठाकुर अपनी पूरी टीम के साथ जैसलमेर पहुच गए हैं.वो जाह्नवी कपूर के अलावा कैटरीना कैफ तक के साथ काम कर चुके हैं. ऐसे में कियारा आडवाणी के बालों को परफेक्ट ब्राइडल स्टाइल देना अमित का काम है.

3 /4

वीना नागदा जो कि एक बेहद पॉपुलर मेंहदी आर्टिस्ट हैं वो कियारा आडवाणी को मेंहदी लगाएंगी. सोनम कपूर की शादी से लेकर राधिका मर्चेंट की सगाई पर वीना नागदा ने ही मेंहदी लगाई थी. कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को भी वीना मेंहदी रचा चुकी हैं. ऐसे में कियारा के हाथों पर अपना हुनर भी वीना ही बिखेरेंगी.

4 /4

कियारा आडवाणी अपने फेवरेट डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ लहंगा शादी में पहनने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां दुल्हनों ने शादी में हलके रंगों का लहंगा पहनने का ट्रेंड शुरू किया है वहीं कियारा लाल रंग का लहंगा ही पहनेंगी. देखना ये है कि कियारा जब असल में ब्राइड बनकर आती हैं तो लोगों का रिएक्शन कैसा रहेगा.