3 Idiots में करीना कपूर के लिए डिसाइड किए गए थे ये 5 लुक, माथापच्ची के बाद ऐसे बनीं Pia Sahastrabuddhe

3 Idiots राजकुमार हिरानी की हिट फिल्मों में से एक है. करीना कपूर के करियर की दमदार फिल्मों में से एक 3 Idiots से जुड़ी एक बेहद कमाल की तस्वीरें सामने आई हैं. आप भी देखेंगे तो दिमाग चकरा जाएगा. दरअसल 5 लुक करीना कपूर के लिए डिसाइड किए गए थे.

1 /5

करीना कपूर ने 3 Idiots में एक सनकी प्रोफेसर की डॉक्टर बेटी का रोल निभाया था. करीना कपूर के लिए जो पहली लुक डिसाइड की गई थी वो थी कुर्ता, मैसी हेयर्स और आंखों में गहरा काला काजल. बालों को बीच का पार्टिशन देकर करीना की लुक को सिंपल और क्लासी किया गया था.

2 /5

करीना कपूर की दूसरी लुक थी नीली साड़ी में. नीली साड़ी पहनकर गले में सोने के गहने लटकाए करीन कपूर बिलकुल देसी लग रही थीं. इसके साथ बालों को खुला छोड़ा गया और आंखों पर चश्मा चढ़ाया गया. हाथों में चूड़ियां करीना एकदम महाराष्ट्र स्टाइल में सजी थीं और काफी फनी भी लग रही थीं.

3 /5

करीना कपूर को तीसरी लुक में एक टॉप के साथ स्कार्फ कैरी करवाया गया. साथ में करीना ने एक खादी का बैग लिया हुआ है और बिलकुल पढ़ाकू लग रही हैं. हाथ में ब्रैसलेट, आंखों में काजल और खुले बाल करीना कपूर की ये लुक सिंपल तो थी ही और फाइनल लुक से काफी ज्यादा मिल भी रही थी.

4 /5

करीना कपूर की सबसे फनी लुक थी जब उन्हें बॉबी कट वाले बालों की एक विग पहनाई गई. करीना कपूर इसमें मासूम सी टीनएजर की तह दिख रही थीं. एक लंबा सादा कॉटन का कुर्ता और उसमें बत्तीसी दिखाती एक स्माइल. करीना कपूर अच्छी तो लग रही हैं लेकिन अच्छी से ज्यादा फनी दिख रही हैं.

5 /5

करीना कपूर का हेलमेट तो याद होगा ही. फिल्म में वो अपनी स्कूटी लेकर चहलकदमी करती दिखाई दे ही जाती हैं. करनी कपूर के इस लुक को चश्मे और स्कार्फ के साथ कंबाइन कर ही उनकी फाइनल लुक बनाई गई. वैसे 2009 में रिलीज हुई ये फिल्म आज भी लोगों के जहन में जिंदा है.