बहन करिश्मा कपूर और मां बबीता के खिलाफ जाकर करीना कपूर ने किया था शाहिद कपूर से इश्क, बदल डाली थी ये आदतें

Kabir Singh फेम शाहिद कपूर 41 साल के हो गए हैं. चॉकलेटी ब्वॉय के रूप में मशहूर शाहिद कपूर की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. मीरा राजपूत से शादी करके शाहिद हंस खुशी अपनी जिंदगी जी रहे हैं लेकिन एक दौर था जब उनका नाम करीना कपूर से जोड़ा जाता था.

1 /5

शाहिद कपूर 2015 से पहले कई एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं. लिस्ट तो काफी लंबी है लेकिन इसमें सबसे ज्यादा चर्चा में जिसका नाम रहा वो हैं करीना कपूर. दोनों ने साथ में Jab We Met में काम किया. लोगों को आदित्य और गीत की जोड़ी इस कदर पसंद आई कि शाहिद कपूर औक करीना कपूर हिट हो गए.

2 /5

करीना कपूर और शाहिद कपूर का प्यार जहां नई उंचाइयां छू रहा था वहीं Jab we Met के दौरान ही रिश्ते में दरार आ गई. शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि मैं करीना से मिलने के एक हफ्ते के भीतर उन्हें डेट करने लग गया था. हां ये पहली नजर का प्यार ही था.  

3 /5

शाहिद कपूर ने बताया कि हम दोनों एक-दूसरे से बहुत अलग थे. जहां करीना कपूर खुल्लम खुल्ला बात करने वाली थीं वहीं मैं खामोशी में विश्वास रखता. हम एक दूसरे के खालीपन को पूरा करते थे. एक दूसरे की स्ट्रैंथ और वीकनेस को भी बैलेंस करते इसलिए हम एक-दूसरे के पूरक थे.

4 /5

शाहिद कपूर की वजह से करीना कपूर भी बदलने लगी थीं. शाहिद कपूर ही थे जिनकी वजह से करनी कपूर ने अपने खाने-पीने की आदतों में भी बदलाव कर दिया था. वो पूरी तरह से वेजिटेरियन बन गई थीं. यहां तक की वो शाहिद कपूर की वजह से spirituality में भरोसा रखने लगीं.

5 /5

करिश्मा कपूर और बबीता को ये लगता था कि शाहिद करना के लिए सही नहीं है. भले ही शाहिद काफी पॉपुलर फैमिली से थे करीना की फैमिली उन्हें अपने सेम स्टेटस का नहीं समझती थीं इसलिए वो करीना और शाहिद के रिश्ते के खिलाफ थे. बाद में रिश्ता क्यों टूटा क्या नाराजगी रही इसे लेकर कभी कोई अपडेट सामने नहीं आई.