आसिम की फोटो का हिमांशी ने बनाया मजाक

Bigg Boss 13 के 1st Runner up आसिम रियाज (Asim Riyaz) अपने अलग अंदाज के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. बिग बॉस 13 में कंटेंस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) औैर आसिम रियाज की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था और शो के खत्म होने के बाद भी आसिम और हिमांशी को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. 

1 /5

हिमांशी खुराना औैर आसिम रियाज (Asim Riyaz) की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते हैं. इतना ही नहीं ये जोड़ी सोशल मीडिया पर एक दूसरे के काम को भी खूब सपोर्ट करते हैं. 

2 /5

हाल ही में आसिम रियाज (Asim Riyaz) ने अपने  इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर की है. इस फोटो में आसिम किसी बीच पर चिल करते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फैंस आसिम की खूब तारीफ कर रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि फोटो पर हिमांशी खुराना ने भी कमेंट किया है.

3 /5

अब असीम (Asim) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बीच किनारे अपनी दो शर्टलेस तस्वीरें पोस्ट की हैं. फोटो पर कमेंट करने से हिमांशी भी खुद को रोक नहीं पाईं. हिमांशी ने आसिम की फोटो को 'इग्नोर' करते हुए बैकग्राउंड में खड़े बच्चों की तारीफ कर दी. हिमांशी ने कमेंट में लिखा, ओह! सुंदर बच्चे.   

4 /5

दरअसल आसिम (Asim) की फोटो के बैकग्राउंड में कुछ बच्चे खेलते दिख रहे हैं. बता दें कि हाल ही में हिमांशी ने अपने एक इंटरव्यू में आसिम के साथ रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है.अभी वे अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ है. हिमांशी ने कहा दोनों की फैमिली साथ में खुश है लेकिन उनके रिश्ते को अभी और समय चाहिए.   

5 /5

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उमर रियाज (Umar Riyaz) ने आसिम और हिमांशी के रिलेशन को लेकर कहा, 'मैं पहले भी उनके रिलेशन के खिलाफ नहीं था और हां आसिम और हिमांशी रिलेशनशिप में हैं. मैं अपने भाई के लिए काफी खुश हूं. उमर ने आगे कहा, 'हिमांशी, आसिम के लिए सही है. जो इंसान आपको समझता है आप उसी से शादी करते हैं. बता दें कि अभी हाल में हिमांशी और आसिम ने उमर रियाज को बर्थडे इन्जोय किया था