हुस्न में ऐश्वर्या राय को टक्कर देती हैं उनकी भाभी, बोल्डनेस के आगे सारी एक्ट्रेसेस फेल

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है लेकिन बेहद कम लोग जानते हैं कि ऐश्वर्या की भाभी श्रीमा राय भी किसी से कम नहीं है. वो अपने फिगर और मॉडलिंग से हमेशा सबको हैरान करती हैं. उनकी बोल्डनेस के आगे तो नम्रता मल्ला तक अपने घुटने टेक दे.

1 /5

ऐश्वर्या राय जहां ग्लैमर से दूर अपने परिवार के प्रति फर्ज निभा रही हैं और आराध्या में खोई हुई हैं वहीं उनकी भाभी श्रीमा ने मदरहुड के बाद भी खुद को फिट रखा हुआ है. श्रीमा दो बच्चों की मां हैं आदित्य राय की पत्नी हैं.

2 /5

श्रीमा राय और ऐश्वर्या राय में भाभी ननद का बड़ा प्यारा रिश्ता है लेकिन भाभी का ये बोल्ड अंदाज देख तो ऐश्वर्या राय का भी होश उड़ सकता है. श्रीमा का जन्म मैंगलोर में हुआ लेकिन वो अमेरिका के फिलाडेल्फिया शहर में पली बड़ीं.  

3 /5

श्रीमा पेशे से एक सफल मॉडल हैं. 2009 में श्रीमा ने Mrs India Globe का ताज भी अपने नाम किया था. वो कई बड़े ब्रांड्स को प्रमोट करती हैं और लोगों को फिटनेस के साथ-साथ स्टाइलिंग टिप्स भी देती हैं.  

4 /5

श्रीमा राय ऐश्वर्या राय के भाई आदित्य राय और अपने बच्चों के साथ मुंबई में सेटल हैं. दोनों के दो बड़े प्यारे बेटे भी हैं. अगर भाभी ननद के रिश्ते की बात करें तो दोनों का रिश्ता बेहद खास है. तमाम जरूरी त्योहारों में वो साथ में दिखाई दे ही जाते हैं.  

5 /5

श्रीमा से एक बार एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि आपके बच्चे इसे कैसे डील करते हैं कि उनकी आंटी एक दिग्गज स्टार हैं. श्रीमा इस पर कहती हैं कि बच्चों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता उनके लिए ऐश्वर्या घर में गुलू मामी हैं. वो इसी नाम से उन्हें पुकारते हैं.