Yeh Dil Aashiqanaa से लोगों को दीवाना बनाने वाली Jividha Sharma आज भी हैं बेहद ग्लैमरस, फिल्मों को छोड़ अब इस दुनिया में कमा रही हैं नाम

फिल्मों कई सितारे रातों रात चमक उठते हैं. वहीं कुछ गुमनामी के अंधेरे में हमेशा के लिए गुम हो जाते हैं. जिविधा शर्मा एक ऐसा चेहरा है जो एक बार अगर आप देख लें तो कभी नहीं भूल सकते. जिविधा ने अपने करियर में बहुत कम काम किया लेकिन जो भी किया बेमिसाल किया.

1 /5

जिविधा शर्मा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा ताल से किया था. वो इस फिल्म में ऐश्वर्या राय की बहन बनी थीं. भले ही उन्हें फिल्म में सपोर्टिंग रोल मिला था लेकिन जिविधा की सादगी ने सबका दिल जीत लिया. 2002 में बतौर लीड जिविधा को ये दिल आशिकाना में काम मिला.

2 /5

करण नाथ के अपॉजिट जिविधा शर्मा के रोमांस ने ऐसा तड़का लगाया कि हर कोई ये दिल आशिकाना गुनगुनाने लगा. ऑडिएंस को ये फिल्म बेहद पसंद आई. जिविधा का करियर भी चमका लेकिन उन्हें रिजनल सिनेमा में ज्यादा काम मिलने लगा. वो तोलुगू इंडस्ट्री में अपने पांव पसारने लगीं.

3 /5

2009 में जिविधा शर्मा ने पंजाबी फिल्मों में भी डेब्यू किया. वो दिलजीत दोसांझ की डेब्यू फिल्म में उनके अपॉजिट नजर आईं. जिविधा शर्मा के पास एक्टिंग के अलावा कमाल की डांसिंग स्किल्स थीं. सरोज खान से जिविधा ने डांस सीखा और वही कमाल स्क्रीन पर दिखाया.

4 /5

जिविधा ने सीरियल्स में भी काम किया. जिविधा ने 'तुम बिन जाऊं कहां' और 'जमीन से आसमां तक' में भी काम किया. फिलहाल जिविधा ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया है और वो कंटेट इंजीनियर्स नाम की एक फर्म में बिजनेस हेड के तौर पर काम कर रही हैं. वो आज भी सोशल मीडिया पर लोगों से जुड़ी हैं लोगों को अपने बोल्ड अवतार से सरप्राइज देते हैं.

5 /5

जिविधा भले ही आज इंडस्ट्री से गायब हैं लेकिन जब भी खो गए सितारों का जिक्र होता है उनका नाम आ ही जाता है. एक्ट्रेस ने भले ही कम काम किया लेकिन जो भी किया कमाल किया. उनकी शादी से लेकर अफेयर तक कोई भी किस्सा उनकी पर्सनल लाइफ का कभी बाहर नहीं आया. वो आईं राज किया और आज भी राज कर रही हैं.