लड़कियों के लिए नर्क था वनंतरा रिजॉर्ट, घुसते ही कांपती थी रूह

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार रिसॉर्ट की पूर्व महिला कर्मचारी ने खुलासा किया है कि रिजॉर्ट एक संदिग्ध जगह थी. पुलिकित की उस पर भी गंदी निगाहें थीं. उसका भी अनुभव अच्छा नहीं था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2022, 03:58 PM IST
  • लड़कियों के लिए नर्क था वनंतरा रिजॉर्ट
  • सफेद रिसॉर्ट में होते थे काले कारनामे
लड़कियों के लिए नर्क था वनंतरा रिजॉर्ट, घुसते ही कांपती थी रूह

नई दिल्ली: अंकिता भंडारी मर्डर केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस केस में एक नया और दर्दनाक खुलासा हुआ है. अंकिता मर्डर केस में आरोपी पुलकित के रिसॉर्ट में काम करने वाली एक पूर्व कर्मचारी लड़की ने कई खुलासे किए हैं. वहीं यह भी रिपोर्ट है कि आठ साल पहले एक और लड़की इसी रिजॉर्ट से लापता हो गई थी. पुलिस इस मामले की भी जांच करेगी.

काले कारनामों का सफेद रिसॉर्ट

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार रिसॉर्ट की पूर्व महिला कर्मचारी ने खुलासा किया है कि रिजॉर्ट एक संदिग्ध जगह थी. पुलिकित की उस पर भी गंदी निगाहें थीं. उसका भी अनुभव अच्छा नहीं था. रुड़की स्थित एक गांव निवासी एक अन्य पूर्व कर्मचारी ने बताया कि वह पुलकित और उसके पीए की हरकतों के चलते छह दिन में ही वनंत्रा रिजॉर्ट छोड़कर घर आ गया था. 

अंकिता भंडारी की चैट से भी खुलासा हुआ है कि ऋषिकेश के वनंतरा रिजॉर्ट में जिस्मफरोशी रोकने की कोशिश की थी, जिस वजह से उसकी हत्या कर दी गई. रिसॉर्ट जिस्मफरोशी के धंधे का अड्डा बन चुका था. 

उत्तराखंड के सीएम ने किया फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने का अनुरोध

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को कहा कि उनकी सरकार ने अंकिता भंडारी हत्याकांड के दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने के लिए न्यायालय से ‘फास्ट ट्रैक अदालत’ गठित करने का अनुरोध किया है. यहां मुख्यमंत्री कार्यालय के एक ट्वीट में धामी के हवाले से कहा गया है कि हमारी सरकार ने अपराधियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने के लिए माननीय न्यायालय से फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने का निवेदन किया है.

AIIMS ने SIT को सौंपी पोस्टमार्टम रिपोर्ट

एम्स ऋषिकेश ने अंकिता की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट हत्याकांड की जांच कर रही एसआईटी (SIT) को सौंप दी है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार फाइनल रिपोर्ट में अंकिता के शरीर पर तीन-चार चोटें पाए जाने का उल्लेख है. इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपियों ने अंकिता को नहर में फेंकने से पहले उसके साथ मारपीट भी की थी.

यह भी पढ़े: UP: स्पेलिंग मिस्टेक पर दलित छात्र की शिक्षक ने की जमकर पिटाई, मौत के बाद मचा बवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़