यूपी: इस स्कूल के नाम में है राम, प्रिंसिपल हैं राम नारायण, किया छात्रा संग ऐसा काम कि हुए बदनाम

यूपी के बलिया में छात्रा से अश्लील बातें करने पर प्रधानाचार्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. घटना गड़वार थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज की है.‘राम ध्यान इंटर कॉलेज’ के प्रधानाचार्य राम नारायण का एक कथित ऑडियो रविवार को सोशल मीडिया पर प्रसारित हो गया, जिसमें वह विद्यालय की 12वीं कक्षा की एक छात्रा से अश्लील बातें करते सुना जा सकता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2023, 08:35 AM IST
  • बलिया में छात्रा से अश्लील बातें करने पर प्रधानाचार्य के खिलाफ
  • ऑडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद लिया गया एक्शन
यूपी: इस स्कूल के नाम में है राम, प्रिंसिपल हैं राम नारायण, किया छात्रा संग ऐसा काम कि हुए बदनाम

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के गड़वार थाना क्षेत्र के इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद प्रधानाचार्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इस ऑडियो में आरोपी प्रिंसिपल 12वीं कक्षा की छात्रा से कथित तौर पर अश्लील बातें करते सुने जा सकते हैं. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. 

क्या बताया पुलिस ने
पुलिस के अनुसार, गड़वार थाना क्षेत्र के ‘राम ध्यान इंटर कॉलेज’ के प्रधानाचार्य राम नारायण यादव का एक कथित ऑडियो रविवार को सोशल मीडिया पर प्रसारित हो गया, जिसमें प्रिंसिपल को विद्यालय की 12वीं कक्षा की एक छात्रा से अश्लील बातें करते सुना जा सकता है. छात्रा की उम्र 17 साल बताई जा रही है.

छात्रा को दी धमकी
आरोपी प्रिंसिपल छात्रा को धमकाते सुनाई दे हैं, ‘‘मेरी बात मान जाओ नहीं तो अंजाम बुरा होगा.’’ थाना प्रभारी निरीक्षक राज कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि छात्रा की तहरीर पर रविवार को आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 354, 294, 504 व 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई. ृपुलिस मामले की जांच के लिए प्रधानाचार्य की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. 

ये भी पढ़िए- मायावती का रामचरित मानस विवाद पर बड़ा बयान, बताया-अखिलेश यादव के दिमाग में क्या चल रहा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़