Uttar Pradesh: सावधान! यूपी में घूम रहा सीरियल किलर, जानें 9 महिलाओं को कैसे बनाया शिकार

UP News: उत्तरप्रदेश के बरेली में एक के बाद एक 9 महिलाओं की गला घोंटकर हत्या हो चुकी है. बरेली के पुलिस आईजी डॉ राकेश सिंह ने बताया कि सभी नौ घटनाओं में काफी समानताएं हैं. जिन गांवों में घटना हुई है, उसके साथ आस पास के ग्राम प्रधानों और संभ्रांत व्यक्तियों के साथ बैठक की जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2023, 04:09 PM IST
  • पांच महीने में 9 हत्या
  • सबका पैटर्न एक जैसा
Uttar Pradesh: सावधान! यूपी में घूम रहा सीरियल किलर, जानें 9 महिलाओं को कैसे बनाया शिकार

नई दिल्ली: UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक के बाद एक महिलाओं का गला घोंटा जा रहा है. अब तक 9 महिलाओं की हत्या हो चुकी है. रविवार को बरेली के शीशगढ़ थाना क्षेत्र में खेत से चारा लेकर लौट रही एक महिला की कथित तौर पर साड़ी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई. पुलिस नेबताया कि पांच महीने यह नौवी घटना है. सभी हत्याओं का पैटर्न एक जैसा है.

क्या है मामला
जानकारी के मुताबिक, उर्मिला देवी गंगवार (55) दोपहर ढाई बजे घर से पशुओं का चारा लाने के लिए खेत के लिए निकली थी.  काफी देर बाद भी जब वह घर नहीं लौटीं तो शाम को उसकी तलाश की गई. गांव से 400 मीटर की दूरी पर एक खेत के पास पति वेद प्रकाश गंगवार को उर्मिला का शव मिला. पुलिस ने बताया कि महिला के गले में साड़ी का फंदा कसा हुआ था, उसकी जीभ बाहर निकली हुई थी. महिला के सिर के पीछे चोट के निशान थे.

इनकी भी जा चुकी जान
इससे पहले इसी तरह शीशगढ़ थाने के गांव लखीमपुर की महमूद कुल्चा गांव की धनवती, सेवा ज्वालापुर निवासी वीरावती, खजुरिया निवासी कुसमा देवी, शाही के मुबारकपुर गांव की शांति देवी, आनंदपुर की प्रेमवती, मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव गुला की रेशमा देवी व शाही के गांव खरसेनी की दुलारी देवी की पांच महीने के भीतर जान जा चुकी है. 

पुलिस क्या कर रही है?
बरेली के पुलिस आईजी डॉ राकेश सिंह ने बताया कि सभी नौ घटनाओं में काफी समानताएं हैं. जिन गांवों में घटना हुई है, उसके साथ आस पास के ग्राम प्रधानों और संभ्रांत व्यक्तियों के साथ बैठक की जाएगी. दो विशेष टीम गठित की गई हैं. गांव में सादे कपड़े में पुलिसकर्मियों की सक्रियता बढ़ाई जाएगी.

ये भी पढ़ें- चौथी कक्षा के छात्रों में खूनी जंग, सहपाठी पर राउंडर कंपास से किए 108 वार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़