बिपाशा बसु ने शेयर की बेटी की क्यूट लुक, पापा संग एन्जॉय करती दिखीं देवी

एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर बेटी देवी की क्यूट फोटो और वीडियो शेयर की है. फोटो-वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि मां की ड्यूटी ऑफ नहीं होती है. 

Written by - IANS | Last Updated : May 6, 2024, 06:50 PM IST
  • बिपाशा बसु ने बेटी देवी संग शेयर किए वीडियो
  • एक्ट्रेस ने कहा- 'मां कभी ऑफ-ड्यूटी नहीं होती'
बिपाशा बसु ने  शेयर की बेटी की क्यूट लुक, पापा संग एन्जॉय करती दिखीं देवी

नई दिल्ली:  एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने फ्लाइट के दौरान अपनी बेटी देवी के साथ बेबी ड्यूटी पर रहने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए बताया कि मां बनने से पहले, वह हवाई जहाज में घंटों तक सोती हुई जाती थीं, लेकिन अब वह नहीं सोती. बिपाशा अपने पति करण सिंह ग्रोवर और बेटी देवी के साथ मॉरीशस में छुट्टियां मनाने गई थीं.

शेयर की फोटो-वीडियो 
भारत लौटते वक्त, एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरों और वीडियो की एक सीरीज शेयर की. एक वीडियो में, करण बेटी देवी को अपनी गोद में खिला रहे हैं, उनकी ओर कैमरा करते हुए बिपाशा कहती हैं, "मां को अब थोड़ा ब्रेक मिला." वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''बेबी से पहले, मैं सभी फ्लाइट्स में पूरे घंटे सोती हुईं जाती थीं… लेकिन अब, मां बनने के बाद मैं कभी सोती हुई नहीं जाती.”

क्यूट देवी की शेयर की फोटो 
इसके बाद उन्होंने बेटी देवी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह उनकी गोद में आराम कर रही है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मम्मा कभी भी ऑफ-ड्यूटी नहीं होती...अभी से लेकर हमेशा तक मेरे प्यार मिष्टी देवी के साथ."

पापा करण के साथ मस्ती करते दिखें
बिपाशा ने इसके अलावा, एक और वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी बेटी पापा करण के चेहरे पर स्टिकर लगा रही है और इसे कैप्शन देते हुए लिखा, ''उसे इस फ्लाइट में बिजी रखने की कोशिश कर रही हूं. बुक फुल हो गई तो अब पापा का चेहरा ही उसका कैनवास है. पापा देवी के लिए बेस्ट बॉय हैं.''
2015 में फिल्म 'अलोन' में काम करने के दौरान करण और बिपाशा एक-दूसरे के करीब आए थे. एक साल बाद उन्होंने शादी कर ली. कपल ने 2022 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया.

इनपुट-आईएएनएस 

 

ये भी पढ़ें- Heeramandi: इंद्रेश मलिक को था संजय लीला भंसाली का खौफ? बोले- 'मेरे गले को दबाते...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़