UP: बिजनौर में बुजुर्ग पुजारी की बेरहमी से हत्या, डंडों से पीट-पीटकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के शेरकोट थाना क्षेत्र में 70 वर्षीय पुजारी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि पुलिस को घटना की पीसीआर कॉल शनिवार सुबह करीब 5.40 बजे मिली.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2022, 04:31 PM IST
  • मंदिर परिसर में मृत पाए गए पुजारी
  • मामले की जांच के लिए तीन टीमें गठित
UP: बिजनौर में बुजुर्ग पुजारी की बेरहमी से हत्या, डंडों से पीट-पीटकर मार डाला

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के शेरकोट थाना क्षेत्र में 70 वर्षीय पुजारी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि पुलिस को घटना की पीसीआर कॉल शनिवार सुबह करीब 5.40 बजे मिली.

मंदिर परिसर में मृत पाए गए पुजारी
मृतक पुजारी की पहचान बेगराज के रूप में हुई है. वो मंदिर परिसर में मृत पाए गए. पुलिस अधीक्षक (बिजनौर) दिनेश सिंह ने बताया कि शेरकोट थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे-74 पर स्थित मनोकामना मंदिर के 70 वर्षीय पुजारी की अज्ञात लोगों ने डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. 

पुजारी का शव मंदिर परिसर में मृत पाया गया. शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए शवगृह भेजा गया है.

मामले की जांच के लिए तीन टीमें गठित
उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जांच कर साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस ने स्थानीय पुलिस थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या की प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज की. घटना के जल्द खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं. आगे जांच की जा रही है.

शनिवार अलसुबह की है घटना
पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह के मुताबिक, बेगराम लगभग 20 वर्षों से अपनी पत्नी जावित्री के साथ मनोकामना मंदिर में रहकर पूजा-पाठ करते थे. शनिवार तड़के करीब साढ़े चार बजे पुलिस को अज्ञात बदमाशों द्वारा उन्हें डंडों से बुरी तरह पीटकर घायल करने की सूचना मिली. 

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया
सिंह के मुताबिक, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस बेगराम को अस्पताल ले गई, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि मारपीट के दौरान बेगराम की चीख-पुकार सुनकर उनकी पत्नी बाहर आई, जिसके बाद बदमाश भाग गए.

यह भी पढ़िएः दिल्ली के स्पा में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, स्वाति मालीवाल ने लगाए आरोप

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़