Jagdeep Dhankhar Mimicry: उपराष्ट्रपति धनखड़ की नकल उतारने वाले सांसद ने क्या सफाई दी?

Jagdeep Dhankhar Mimicry: तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की नकल उतारी थी. अब उन्होंने कहा है कि मैं उपराष्ट्रपति का सम्मान करता हूं. उन्हें ठेस पहुंचाने का मेरा कोई ईरादा नहीं था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2023, 12:37 PM IST
  • आज भी जारी है विपक्ष का विरोध प्रदर्शन
  • सांसद कल्याण बनर्जी ने जारी किया बयान
Jagdeep Dhankhar Mimicry: उपराष्ट्रपति धनखड़ की नकल उतारने वाले सांसद ने क्या सफाई दी?

नई दिल्ली: Jagdeep Dhankhar Mimicry: टीएमसी के लोकसभा सांसद कल्याण बनर्जी ने संसद परिसर में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की नकल उतारी थी. अब यह मामला तूल पकड़ गया है. खुद प्रधानमंत्री मोदी ने भी उपराष्ट्रपति धनखड़ से फोन पर बात की और कहा कि ये लोग 20 साल से मेरे साथ भी ऐसा ही कर रहे हैं. लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने भी उपराष्ट्रपति धनखड़ से मुलाकात की और इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी धनखड़ का मजाक उड़ाए जाने की घटना की निंदा की. हालांकि, अब सांसद कल्याण बनर्जी ने इस पर प्रतिक्रिया जारी की है. 

क्या बोले नकल उतरने वाले सांसद
तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने इस वाकये के बाद पहली बार अपना जारी किया है. उन्होंने कहा कि मैं उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का बहुत सम्मान करता हूं. उन्हें ठेस पहुंचाने का मेरा कोई ईरादा नहीं था. जहां तक बात मिमिक्री की है, तो ये तो एक कला है. 

आज भी जारी है सांसदों का प्रदर्शन
संसद के शीतकालीन सत्र आज 13वां दिन है. विपक्ष के सांसदों का निलंबन के खिलाफ धरना जारी है. विपक्ष के सांसदों ने पहेल तो गांधी प्रतिमा के सामने सरकार के खिलाफ नारे लगाए. फिर संसद के मकर द्वार के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि जब तक विपक्षी सांसदों का निलंबन वापस नहीं हो जाता, तब तक विपक्ष का प्रदर्शन जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें- संसद से 141 सांसद निलंबित, अब न भत्ता मिलेगा, न ही गैलरी में एंट्री!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़