Ram Rally Clash: मुंबई के पास मीरा रोड पर हुए झगड़े में 13 लोग गिरफ्तार, फडणवीस बोले- 'नहीं करेंगे सहन...'

Maharashtra Ram Rally Clash: कारों और मोटरसाइकिलों में 10-12 लोगों के एक समूह ने रविवार रात भगवान राम की प्रशंसा में नारे लगाते हुए एक रैली निकाली थी. यह रैली अयोध्या में निर्धारित राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले निकाली गई थी. रैली के दौरान पटाखे फोड़े जाने पर दूसरे समूह ने आपत्ति जताई और जल्द ही दोनों समूहों के बीच हाथापाई शुरू हो गई.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jan 22, 2024, 07:08 PM IST
  • मुंबई के पास रविवार को दो पक्षों में हुआ था झगड़ा
  • उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दिए सख्त आदेश
Ram Rally Clash: मुंबई के पास मीरा रोड पर हुए झगड़े में 13 लोग गिरफ्तार, फडणवीस बोले- 'नहीं करेंगे सहन...'

Maharashtra Ram Rally Clash: महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ने की कोशिश करने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई जाएगी. फडणवीस का यह बयान मुंबई के बाहरी इलाके में एक रैली के दौरान दो समुदायों के बीच झड़प के बाद आया.

कारों और मोटरसाइकिलों में 10-12 लोगों के एक समूह ने रविवार रात भगवान राम की प्रशंसा में नारे लगाते हुए एक रैली निकाली थी. यह रैली अयोध्या में निर्धारित राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले निकाली गई थी. रैली के दौरान पटाखे फोड़े जाने पर दूसरे समूह ने आपत्ति जताई और जल्द ही दोनों समूहों के बीच हाथापाई शुरू हो गई.

फडणवीस ने कहा कि मीरा भायंदर के नया नगर में जो कुछ हुआ, उसके बारे में उन्होंने विस्तृत जानकारी ली. फडणवीस ने कहा, 'पुलिस को दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है. अब तक 13 को गिरफ्तार किया जा चुका है और इसमें शामिल अन्य लोगों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए CCTV फुटेज का यूज किया जा रहा है.'

देवेंद्र फडणवीस ने कहा, 'जो कोई भी कानून अपने हाथ में लेने की कोशिश करेगा और महाराष्ट्र में कानून-व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ने का प्रयास करेगा, उसको बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़