राजधानी दिल्ली में पुजारी को पीट-पीटकर मार डाला, जानिए पूरा अपडेट

देश की राजधानी दिल्ली में एक 62 वर्षीय पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस मामले में आरोपी को लोगों ने पीटा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2022, 12:22 PM IST
  • पुजारी की पीट-पीटकर हत्या
  • आरोपी को लोगों ने पीटा
राजधानी दिल्ली में पुजारी को पीट-पीटकर मार डाला, जानिए पूरा अपडेट

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के सोनिया विहार क्षेत्र में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर पीट-पीटकर 62 वर्षीय एक पुजारी की हत्या कर दी. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पीटा जिसके बाद वह अस्पताल में है.

सोनिया विहार की घटना

एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस को बुधवार सुबह पांच बजकर 40 मिनट पर सूचना मिली कि सोनिया विहार में पुस्ता के पास, सोनी राम नामक एक पुजारी को पीटा जा रहा है.

अधिकारी ने कहा कि पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि सोनिया विहार के निवासी राम को जेपीसी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जबकि आरोपी सोनू भट्ट को स्थानीय लोगों ने पीटा और उसे सिविल लाइन्स के ट्रामा सेंटर ले जाया गया है.

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

अधिकारी ने बताया कि बाद में राम को जीटीबी अस्पताल में स्थानांतरित किया गया जहां शाम को उसकी मौत हो गई. सोनू भट्ट के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि भट्ट का मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं है और वह पुजारी को पहले से जानता था.

जब हुआ चंद्रशेखर गुरुजी की हत्या..

इससे पहले मंगलवार को सरल वास्तु' फेम चंद्रशेखर गुरुजी की हुबली में चाकू मारकर हत्या कर दी गई. हत्यारे उनके भक्तों के वेश में उत्तरी कर्नाटक के हुबली शहर के पास उनकल में एक निजी होटल में आए थे.

पुलिस ने आज सुबह हुबली में एक होटल के रिसेप्शन में वास्तु विशेषज्ञ चंद्रशेखर की चाकू मारकर हत्या करने वाले दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनकी पहचान मंजूनाथ और महंतेश के रूप में की. उन्होंने महज 27 सेकंड में उन्हें 60 बार चाकू मारा. लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जो वाकई चिंता का विषय है.

इसे भी पढ़ें- 27 सेकंड में 60 बार चाकू मारा, होटल में ऐसे हुई चंद्रशेखर गुरुजी की हत्या

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़