Nupur Sharma Case: कौन है नुपुर का गला काटने की धमकी देने वाला सतपाल तंवर, जो हुआ गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा को धमकी देने और उनकी हत्या करने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा करने के आरोप में भीम सेना के प्रमुख नवाब सतपाल तंवर को गिरफ्तार किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2022, 08:51 PM IST
  • गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया सतपाल तंवर
  • सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी धमकी
Nupur Sharma Case: कौन है नुपुर का गला काटने की धमकी देने वाला सतपाल तंवर, जो हुआ गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा को धमकी देने और उनकी हत्या करने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा करने के आरोप में भीम सेना के प्रमुख नवाब सतपाल तंवर को गिरफ्तार किया है. 

गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया सतपाल तंवर

पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक नवाब सतपाल तंवर को बृहस्पतिवार को हरियाणा के गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया था. दरअसल, नुपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल ने पैगंबर मोहम्मद पर विवादास्पद टिप्पणी की थी, जिसके बाद देशभर में उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन आयोजित किए गए थे. 

सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी धमकी

पुलिस ने कहा कि तंवर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उसने नुपुर शर्मा की टिप्पणी के लिए उनकी हत्या करने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी. पुलिस के मुताबिक तंवर इसके जरिए सांप्रदायिक विद्वेष को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहा था. 

यह भी पढ़िए: Jammu Kashmir में इस दिन हो सकते हैं चुनाव, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दिए संकेत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़