Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे बोले- कोई भी विधायक बोले तो इस्तीफा दे दूंगा

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच उद्धव ठाकरे ने फेसबुक के माध्यम से अपनी बात कही. इस दौरान उद्धव ठाकर ने कहा, 'अगर आप कहें मैं मुख्यमंत्री पद पर न रहूं. कोई विधायक कहे कि उसे उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री नहीं चाहिए तो मैं इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं.'

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2022, 06:06 PM IST
  • कोई शिवसैनिक सीएम बने तो होगी खुशी
  • उद्धव ने एकनाथ शिंदे पर बोला हमला
Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे बोले- कोई भी विधायक बोले तो इस्तीफा दे दूंगा

नई दिल्लीः Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच उद्धव ठाकरे ने फेसबुक के माध्यम से अपनी बात कही. इस दौरान उद्धव ठाकर ने कहा, 'अगर आप कहें मैं मुख्यमंत्री पद पर न रहूं. कोई विधायक कहे कि उसे उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री नहीं चाहिए तो मैं इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं.'

कोई शिवसैनिक सीएम बने तो होगी खुशी
उद्धव ठाकरे ने कहा कि विधायक मेरे सामने आकर बोलें. मैं शिवसेना का अध्यक्ष पद छोड़ने के लिए भी तैयार है. मेरे पद छोड़ने के बाद कोई शिवसैनिक मुख्यमंत्री बनता है तो मुझे खुशी होगी.

उद्धव ने एकनाथ शिंदे पर बोला हमला
उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि लकड़ी की कुल्हाड़ी ही पेड़ काटती है. उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर कोई संकोच है तो मेरे से फोन पर बात करें. उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसैनिक मेरे साथ गद्दारी न करें. एकनाथ शिंदे मुंबई आकर मुझसे कहें. उद्धव ठाकरे ने कहा कि यह मेरा नाटक नहीं है. मैं आपके साथ आने तैयार हूं. संख्या किसके पास कितनी है इससे मुझे मतलब नहीं. जिसके पास संख्या होती है वो जीतता है.

बता दें कि महाराष्ट्र में सियासी संकट चल रहा है. शिवसेना के विधायक एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में असम के गुवाहाटी में ठहरे हैं. महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस मिलकर महाविकास अघाड़ी सरकार चला रही है. इस पर अब संकट के बादल मंडरा रहे हैं. वहीं, शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत भी विधानसभा भंग होने के संकेत दे चुके हैं. 

महाराष्ट्र में चल रही दिलचस्प सियासी उठापटक में शिवसेना को बड़ा नुकसान होता दिख रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एकनाथ शिंदे गुट के 34 विधायकों ने राज्यपाल को चिट्ठी भेज अपना समर्थन जताया है. 

यह भी पढ़िएः कांटों का ताज, कुर्सी संभाली तो हिंदुत्व पर ही घिरे उद्धव, तोड़ा था बाला साहेब का 'कानून'

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़