Lok Sabha Election 2024: केशव प्रसाद मौर्य का दावा, यूपी-बिहार की सभी सीटों पर जीतेगा एनडीए

बिहार यात्रा के क्रम में पटना पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों से बात करते हुए दावा किया कि उत्तर प्रदेश में सपा, बसपा और कांग्रेस के खाते भी नहीं खुलेंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2024, 09:01 PM IST
  • यूपी के डिप्टी सीएम ने किया दावा.
  • सभी सीटों पर होगी एनडीए की विजय.
Lok Sabha Election 2024: केशव प्रसाद मौर्य का दावा, यूपी-बिहार की सभी सीटों पर जीतेगा एनडीए

पटना. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए यूपी और बिहार की सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगा. उन्होंने सभी 120 सीटों (80 यूपी+40 बिहार) पर एनडीए की जीत का दावा करते हुए कहा कि रामलला मंदिर बनाने, प्राण प्रतिष्ठा समारोह को सफल बनाने और पूरे देश को राममय बनाने के लिए बिहार और यूपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 120 सीट गिफ्ट देगा. 

पटना की यात्रा पर केशव प्रसाद मौर्य
एक दिवसीय बिहार यात्रा के क्रम में पटना पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों से बात करते हुए दावा किया कि उत्तर प्रदेश में सपा, बसपा और कांग्रेस के खाते भी नहीं खुलेंगे. उन्होंने कहा कि मैं एक ही जाप करता रहता हूं, सीताराम सीताराम. देश भर में, बिहार में, उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री मोदी की विकास की गारंटी है. बिहार विकास के पथ से कुछ देर के लिए दूर चला गया था, लेकिन अब सही हो गया.

न्याय यात्रा को लेकर क्या बोले केशव मौर्य
सपा सुप्रीमो अखिलेश के राहुल गांधी की न्याय यात्रा में शामिल होने पर केशव मौर्य ने कहा कि शामिल हों, अलग-अलग रहें या एक साथ लड़ें, कोई फर्क नहीं पड़ेगा. 60 प्रतिशत वोट हमारा है और जो 40 प्रतिशत है, उस बंटवारे में भी हमारा है. सीताराम का जाप करेंगे, 120 सीट लेकर विरोधियों को साफ करेंगे.

सीट शेयरिंग पर सपा और कांग्रेस में बनी बात
बता दें कि उत्तर प्रदेश में सीट शेयरिंग को लेकर सपा और कांग्रेस के बीच बात बन गई है. समाजवादी पार्टी की तरफ से कांग्रेस को 17 सीटों का ऑफर दिया गया था. इस ऑफर को देश की सबसे पुरानी पार्टी की तरफ से स्वीकार भी कर लिया गया है. दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी राज्य की कुल 63 लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़े करेगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़