Jaya Kishori: मंच पर चढ़कर कथावाचक जया किशोरी से होटल व्यवसायी ने की बदसलूकी, कई दिनों से कर रहा था पीछा

देश की जानी-मानी कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी के साथ एक युवक ने मंच पर चढ़कर बदसलूकी कर दी. इस मामले की शिकायत जया किशोरी के मुंह बोले भाई ने लखनऊ के हजरतगंज थाने में दी.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 22, 2024, 02:36 PM IST
Jaya Kishori: मंच पर चढ़कर कथावाचक जया किशोरी से होटल व्यवसायी ने की बदसलूकी, कई दिनों से कर रहा था पीछा

नई दिल्ली, Jaya Kishori: देश की जानी-मानी कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी के साथ एक युवक ने मंच पर चढ़कर बदसलूकी कर दी. इस मामले की शिकायत जया किशोरी के मुंह बोले भाई ने लखनऊ के हजरतगंज थाने में दी. तहरीर के आधार पर पुलिस ने जया किशोरी के साथ बदसलूकी करने वाले दीपेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानिए क्या है पूरा मामला...

यह है पूरा मामला...
मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचक जया किशोरी लखनऊ में आयोजित महिला एवं बाल सुरक्षा संगठन (1090) के कार्यक्रम में महिलाओं को मोटिवेशनल टिप्स देने पहुंची थीं. इसी दौरान दीपेश ठाकुरदास जबरन कार्यक्रम स्थल में घुस आया और स्टेज पर चढ़कर जया किशोरी से साथ अभद्र व्यवहार करते हुए बदसलूकी करने लगा और उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगा. 

आरोपी गिरफ्तार
घटना के बाद जया किशोरी के मुंह बोले भाई ने आरोपी दीपेश ठाकुरदास के खिलाफ हजरतगंज थाने में तहरीर देते हुए शिकायत दर्ज करवाई. मामले को संज्ञान में लेते हुए हजरतगंज पुलिस ने आरोपी दीपेश ठाकुरदास को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की जानकारी के मुताबिक दीपेश ठाकुरदास महाराष्ट्र का रहने वाला है और वो होटल व्यवसायी है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पिछले कई दिनों से जया किशोरी का पीछा कर रहा था. 

पहले भी कर चुका है परेशान
शिकायतकर्ता दीपक ओझा ने बताया कि यह पहली बार नहीं था जब दीपेश जया किशोरी का पीछा करते हुए उनके पास पहुंचा था. इससे पहले भी हैदराबाद, जयपुर और जालंधर समेत कई स्थानों पर पहुंच कर जया को जान से मारने की धमकी दे चुका है. हजरतगंज इंस्पेक्टर विक्रम सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और उसे गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़