लड़की के लिए दोस्त का सिर और प्राइवेट पार्ट काटा, दिल निकाला और...

हैदराबाद में बदला लेने के लिए एक इंजीनियरिंग छात्र ने अपने ही दोस्त का सिर काट दिया. हत्या इतनी बर्बरता से की गई कि छात्र ने उसका दिल काटकर बाहर निकाला और प्राइवेट पार्ट भी अलग कर दिया. आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया, क्योंकि मृतक उसकी प्रेमिका को परेशान कर रहा था, जो पहले उसके साथ रिश्ते में थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2023, 12:09 PM IST
  • हत्या के बाद आरोपी ने किया आत्मसमर्पण
  • लड़की को कॉल-मैसेज कर रहा था नवीन
लड़की के लिए दोस्त का सिर और प्राइवेट पार्ट काटा, दिल निकाला और...

नई दिल्लीः हैदराबाद में बदला लेने के लिए एक इंजीनियरिंग छात्र ने अपने ही दोस्त का सिर काट दिया. हत्या इतनी बर्बरता से की गई कि छात्र ने उसका दिल काटकर बाहर निकाला और प्राइवेट पार्ट भी अलग कर दिया. आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया, क्योंकि मृतक उसकी प्रेमिका को परेशान कर रहा था, जो पहले उसके साथ रिश्ते में थी.

हत्या के बाद आरोपी ने किया आत्मसमर्पण
18 फरवरी को हैदराबाद के बाहरी इलाके में पेड्डा अंबरपेट में हत्या की गई, लेकिन एक हफ्ते बाद मामला तब सामने आया, जब आरोपी पी. हरि हर कृष्ण ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. 21 वर्षीय अब्दुल्लापुरमेट पुलिस स्टेशन गया और कबूल किया कि उसने अपने दोस्त एन. नवीन की हत्या की है.

लड़की को कॉल-मैसेज कर रहा था नवीन
पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि कृष्णा और नवीन दिलसुखनगर में कॉलेज के दिनों में दोस्त थे. उस दौरान नवीन एक लड़की से प्यार करता था, लेकिन बाद में कुछ अनबन के चलते दोनों अलग हो गए. लड़की बाद में कृष्णा के करीब आ गई और वे कुछ समय के लिए रिश्ते में रहे. नवीन ने कथित तौर पर लड़की को कॉल और मैसेज करना शुरू कर दिया और उसने कृष्णा को इस बारे में बताया.

आरोपी ने गला घोंटकर हत्या कर दी
गुस्से में कृष्णा ने नवीन को मारने की योजना बनाई. आरोपी ने उसे 17 फरवरी को दिलसुखनगर स्थित अपने घर पर मिलने के लिए बुलाया था. बाद में कृष्णा ने नवीन को नलगोंडा जिले के नारकेटपल्ली में अपने कॉलेज के छात्रावास में छोड़ने की पेशकश की. रास्ते में आरोपी ने शराब पी और चाकू खरीद लिया. 18 फरवरी की तड़के कृष्णा ने कहासुनी के बाद रस्सी से गला घोंटकर नवीन की हत्या कर दी.

हैवानियत की हद कर दी पार
आरोपी यहीं नहीं रुका उसने नवीन का सिर काट दिया, पेट काट दिया और उसका दिल बाहर निकाला. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने मृतक के गुप्तांग, उंगलियां भी काट दी. नवीन के परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जांच के तहत पुलिस कृष्णा के परिवार से पूछताछ कर रही थी.

नवीन के घरवालों ने थाने के बाहर दिया धरना
हालांकि, हत्या का पता तब चला जब आरोपी ने राचकोंडा पुलिस आयुक्तालय के तहत अब्दुल्लापुरमेट पुलिस स्टेशन के सामने खुद को पेश किया. 22 वर्षीय नवीन महात्मा गांधी इंजीनियरिंग कॉलेज, नलगोंडा का छात्र था. उसके परिजनों ने न्याय की मांग को लेकर थाने के बाहर धरना दिया.

पुलिस ने कृष्णा को हत्या और सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. उस पर अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया है.

(इनपुटः आईएएनएस)

यह भी पढ़िएः सीबीआई की पूछताछ से पहले राजघाट पहुंचे मनीष सिसोदिया, गिरफ्तारी को लेकर कही ये बात

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़