UP News: आगरा के होम स्टे में खौफनाक गैंगरेप, Video में बिलखती दिखी युवती, 5 आरोपी गिरफ्तार

 Agra Rape case: यवती ने पुलिस को बताया कि उसके साथ गलत काम हुआ है. पहले उसे जबरन शराब पिलाई गई और बाद में होम स्टे संचालक रवि और उसके दोस्तों ने गलत काम किया. जब उसने उनका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 13, 2023, 01:17 PM IST
  • आरोपियों के पास था आपत्तिजंक वीडियो
  • पुलिस ने 5 आरोपी गिफ्तार किए
UP News: आगरा के होम स्टे में खौफनाक गैंगरेप, Video में बिलखती दिखी युवती, 5 आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: Agra Rape case: उत्तर प्रदेश के आगरा में हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने एक युवती सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह मामला एक होम स्टे का था, जहां आरोपियों ने एक युवती के साथ मारपीट और सामूहिक दुष्कर्म भी किया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 
 
जबरन शराब पिलाई
जानकारी के मुताबिक, गैंगरेप और मारपीट का मामला आगरा की बसई चौकी क्षेत्र में रिच होम स्टे का है. यवती ने पुलिस को बताया कि उसके साथ गलत काम हुआ है. पहले उसे जबरन शराब पिलाई गई और बाद में होम स्टे संचालक रवि और उसके दोस्तों ने गलत काम किया. जब उसने उनका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की. युवती का दावा है आरोपियों ने उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया था. युवती ने रवि, जितेंद्र, मनीष समेत चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया था.  

वीडियो से ब्लैकमेल किया
पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक महिला भी है. महिला का दावा है आरोपियों के पास उसका आपत्तिजनक वीडियो था. इसी वीडियो से महिला को ब्लैकमेल किया जा रहा था. युवती का दावा है कि नशे में उसे साथ फिर नशे की हालात में उसके साथ गलत काम किया है. सिर पर बोतल फोड़ी. इसके बाद लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग इकट्ठा हुए, कमरे का गेट खुलवाया, तब लड़की रोते हुए बाहर आई और उसने आपबीती कही. 

ये भी पढ़ें- Uttarkhand: पाइपलाइन बनी लाइफलाइन! बस 60 मीटर दूर हैं 40 जिंदगियां, जानें कैसे पहुंचाया खाना-पानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़