डिमांड के हिसाब से चुराते थे लग्जरी गाड़ियां, मेरठ के सरगना दिल्ली में आकर देते थे वारदात को अंजाम

Delhi Crime News: जैसी डिमांड होती है उसी हिसाब से हम गाड़ियों को उठाते थे. यह शब्द दिल्ली पुलिस द्वारा पकड़े गए मेरठ के शातिरों के हैं. जो ऑन डीमांड गाड़ियों की बुकिंग लेकर दिल्ली के कई इलाकों में गाड़ी चोरी करने की वारदात को अंजाम देते थे.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 29, 2024, 11:24 AM IST
डिमांड के हिसाब से चुराते थे लग्जरी गाड़ियां, मेरठ के सरगना दिल्ली में आकर देते थे वारदात को अंजाम

नई दिल्ली: जैसी डिमांड होती है उसी हिसाब से हम गाड़ियों को उठाते थे. यह शब्द दिल्ली पुलिस द्वारा पकड़े गए मेरठ के शातिरों के हैं. जो ऑन डीमांड गाड़ियों की बुकिंग लेकर दिल्ली के कई इलाकों में गाड़ी चोरी करने की वारदात को अंजाम देते थे. दिल्ली से लग्जरी गाड़ियों को चुराकर बेचने वाले गिरोह के तीन शातिरों को बाहरी-उत्तरी जिले के एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वायड (एएटीएस) ने दबोचा है. 

पुलिस ने इस शातिर गिरोह के तीन बदमाशों की पहचान मेरठ के किठोर के मोहल्ला सलातीन निवासी आशिम अली उर्फ हासिम, मेरठ के गांव कैली निवासी अफजल और मेरठ के किठोर के मोहल्ला जलालुद्दीनपुरा निवासी शाहरोज के रूप में हुई है

तीन शातिरों को दबोचा
पुलिस टीम ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि पिछले कई दिनों से दिल्ली में लग्जरी गाड़ी चोरी होनी की घटना घट रही थी. बीती 22  फरवरी को हमारी टीम को यह इनपुट मिला था कि मेरठ के शातिर जो वहान चोर हैं वह दिल्ली के रोहिणी में गाड़ी चुराने की वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. सूचना मिलते ही बाहरी-उत्तरी जिले के एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वायड (एएटीएस) अलर्ट हो गई और शातिरों को पकड़ने के लिए जाम बिछा दिया. जैसे ही गाड़ी चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले सरगना आए, तभी पुलिस ने उन्हें धर दबोचा. 

पुलिस ने दी जानकारी 
पुलिस उपायुक्त रवि कुमार सिंह की जानकारी के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों के पास से पांच लग्जरी गाडियां मिली है. वहीं इनके पास से गाड़ियों के लॉक तोड़ने वाले औजार भी मिले हैं. मिली जानकारी के मुताबिक  आशिम अली के खिलाफ 23 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं, तो वहीं  अफजल के खिलाफ 17 और शाहरोज के खिलाफ दो मामले दर्ज हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़