Delhi News: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से पुलिस ने दबोचा 'लश्कर-ए-तैयबा' का कुख्यात आतंकी

Delhi Police arrested Terrorist: दिल्ली पुलिस ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से 'लश्कर-ए-तैयबा' के कुख्यात आतंकी को गिरफ्तार किया है. यह एलओसी के पार से हथियारों को लाता था.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 6, 2024, 02:23 PM IST
Delhi News: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से पुलिस ने दबोचा 'लश्कर-ए-तैयबा' का कुख्यात आतंकी

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने 'लश्कर-ए-तैयबा' मॉड्यूल के खूंखार आतंकी को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक रेलवे स्टेशन से पकड़े गए आतंकी की पहचान रियाज अहमद के रूप में हुई है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक रियाज अहमद ने  एलओसी (LOC) के पार से हथियार और गोला बारूद रिसीव करने की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. . 

एलओसी पर था एक्टिव...
नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास से पुलिस ने 'लश्कर-ए-तैयबा' के मॉड्यूल आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी रियाज अहमद जम्मू-कश्मीर पुलिस की और से हाल ही में कुपवाड़ा में भंडाफोड़ किए गए आतंकी मॉड्यूल के प्रमुख साजिशकर्ताओं में शामिल था. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी रियाज अहमद के साथ एलओसी के पार से हथियार और गोला-बारूद लेने में अहमद राथर और गुलाम सरवर राथर भी शामिल थे.

भारी मात्रा में हथियार बरामदमिली जानकारी के मुताबिक नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से पकड़ा गया आरोपी जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकी मॉड्यूल में शामिल था. पुलिस इसकी तलाश में जुटी हुई थी. वहीं जम्मू कश्मीर से पकड़े गए आरोपी आतंकी मॉड्यूल मामले में यह वांछित था. जम्मू से पांच लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से भारी मात्रा में हथियार आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई थी. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने तड़के उसे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक, उसके कब्जे से एक मोबाइल फोन और एक सिम कार्ड बरामद किया गया है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़