बम की झूठी धमकी के बाद अलर्ट पर दिल्ली एयरपोर्ट, एयरक्राफ्ट की हुई पूरी चेकिंग

शाम को साढ़े 5 बजे पूरे एयरपोर्ट पर आपातकालीन हालात घोषित किए गए. इस संबंध में स्पाइसजेट द्वारा जानकारी दी गई है कि 24 जनवरी को उन्हें कॉल प्राप्त हुआ. यह कॉल स्पाइसजेट के रिजर्वेशन ऑफिस मे आया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2024, 10:15 PM IST
  • एयरक्राफ्ट की हुई पूरी चेकिंग.
  • यात्रियों को सुरक्षित उतारा गया.
बम की झूठी धमकी के बाद अलर्ट पर दिल्ली एयरपोर्ट, एयरक्राफ्ट की हुई पूरी चेकिंग

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बुधवार को बम की धमकी के बाद अफरातफरी मच गई. बम की यह धमकी दरभंगा से दिल्ली की फ्लाइट के लिए दी गई. हालांकि जब जांच की गई तो यह एक फेक कॉल साबित हुई. हालांकि इसके बावजूद एयरपोर्ट प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड पर है. 

शाम को साढ़े 5 बजे पूरे एयरपोर्ट पर आपातकालीन हालात घोषित किए गए. इस संबंध में स्पाइसजेट द्वारा जानकारी दी गई है कि 24 जनवरी को उन्हें कॉल प्राप्त हुआ. यह कॉल स्पाइसजेट के रिजर्वेशन ऑफिस मे आया था. धमकी फ्लाइट SD 8496 को लेकर दी गई थी. हालांकि यह फ्लाइट पूरी तरीके से सुरक्षित मोड में लैंड हुई. फ्लाइट शाम 6 बजे लैंड हुई. इसके बाद एयरक्राफ्ट दूर ले जाकर खड़ा किया गया. सभी यात्रियों को सुरक्षित उतारा गया और फिर उसके बाद पूरे एयरक्राफ्ट की चेकिंग की गई है. चेकिंग के दौरान कोई संदेहास्पद बात नहीं सामने आई है. 

ये भी पढ़ें- OPS News: नए कर्मचारियों के नियुक्ति पत्र से पहले OPS गायब, फिर किया बदलाव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़