दिल्ली आबकारी नीति विवाद पर तेलंगाना में भिड़े BJP और TRS, CM राव की बेटी पर लगे आरोप

भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि ‘टीआरएस के गुंडों ने’’ शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमला किया और पुलिस ने इस घटना को लेकर उनके विरूद्ध झूठे मामले दर्ज किये. वहीं के. कविता ने कविता ने आबकारी नीति पर छिड़े विवाद में उनका और उनके परिवार का नाम घसीटे जाने पर भाजपा की आलोचना की.

Edited by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 10:28 PM IST
  • बीजेपी ने सीएम की बेटी पर लगाए आरोप.
  • सीएम राव की बेटी बोलीं- मैं केस करूंगी.
दिल्ली आबकारी नीति विवाद पर तेलंगाना में भिड़े BJP और TRS, CM राव की बेटी पर लगे आरोप

हैदराबाद. दिल्ली के आबकारी नीति मुद्दे में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की विधान परिषद सदस्य के. कविता की कथित संलिप्तता के आरोपों पर उनके निवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के बाद मंगलवार को दोनों दलों के बीच वाकयुद्ध छिड़ गया. तेलंगाना के पशुधन मंत्री तालासानी श्रीनिवास यादव, अनुसूचित जनजाति, महिला एवं बाल कल्याण मंत्री सत्यवती राठौड़ और सत्तारूढ़ टीआरएस के कई विधायकों ने यहां कविता से उनके निवास पर भेंट की.

इन नेताओं ने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी कविता के निवास पर सोमवार को भाजपा कार्यकर्ताओं के ‘हमले’ की निंदा की और उनके साथ एकजुटता प्रदर्शित की. राठौड़ ने कहा कि अगर कुछ गलत हुआ है तो मामले दर्ज किये जा सकते हैं और जांच की जा सकती है लेकिन ‘हमले’ को जायज नहीं ठहराया जा सकता है.

भाजपा का आरोप-टीआरएस कार्यकर्ताओं ने किया हमला
इस बीच भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि ‘टीआरएस के गुंडों ने’’ शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमला किया और पुलिस ने इस घटना को लेकर उनके विरूद्ध झूठे मामले दर्ज किये. राज्य भाजपा अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार ने मंगलवार सुबह जंगांव जिले में विरोध प्रदर्शन किया, जहां वह अपनी 'पदयात्रा' के तहत डेरा डाले हुए थे, लेकिन उन्हें पुलिस ने करीमनगर स्थानांतरित कर दिया.

भाजपा नेता श्रवण दासोजू ने पूछा कि क्या दिल्ली आबकारी नीति के मुद्दे पर आरोपों का सामना कर रही अपनी बेटी पर कार्रवाई किए बिना, मुख्यमंत्री राव द्वारा संजय कुमार पर कार्रवाई करना उचित है. 

कविता ने की बीजेपी की आलोचना, बोलीं- केस करूंगी
कविता ने अब रद्द की जा चुकी दिल्ली सरकार की आबकारी नीति पर छिड़े विवाद में उनका और उनके परिवार का नाम घसीटे जाने पर सोमवार को भाजपा की आलोचना की थी. उन्होंने कहा था कि वह भाजपा के दो नेताओं के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करेंगी जिनमें से एक के बारे में उन्होंने दावा किया कि वह शराब माफिया और आप सरकार के बीच ‘बिचौलिया’ था.

इसे भी पढ़ें- कौन हैं विवादों के 'राजा'? किया पैगंबर का अपमान, पहले 6 बार कर चुके हैं ये 'काम'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़