IT Raid के बाद पहली बार बोले धीरज साहू, कहा- 'ये पैसा मेरा नहीं बल्कि...'

Dheeraj Sahu IT Raid: कांग्रेस नेता धीरज साहू ने कहा कि जो पैसा आईटी छापे में मिला है, उससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है. यह मेरे परिवार का पैसा है. हमारा परिवार बहुत बड़ा है, यह पैसा मेरे परिवार के लोगों का है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2023, 09:40 PM IST
  • पहली बार बोले धीरज साहू
  • कहा- पैसा मेरा नहीं, परिवार का है
IT Raid के बाद पहली बार बोले धीरज साहू, कहा- 'ये पैसा मेरा नहीं बल्कि...'

नई दिल्ली: Dheeraj Sahu IT Raid: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू का आयकर छापे के बाद पहली बार बयान सामने आया है. धीरज साहू ने कहा है कि आयकर छापे में बरामद हुए पैसे न तो कांग्रेस के हैं, न ही किसी अन्य दल के हैं. उन्हें बिना वजह ही बदनाम किया जा रहा है. 

'मेरा नहीं, मेरे परिवार का पैसा'
कांग्रेस नेता धीरज साहू ने कहा कि जो पैसा आईटी छापे में मिला है, उससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है. यह मेरे परिवार का पैसा है. हमारा परिवार बहुत बड़ा है, यह पैसा मेरे परिवार के लोगों का है. इनकम टैक्स ने अभी तक ये नहीं कहा है कि यह पैसा गैरकानूनी है. इस पैसे के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाज़ी है. धीरज साहू आयकर छापे के बाद पहली बार मीडिया से रूबरू हुए थे.

351 करोड़ रुपये बरामद हुए थे
गौरतलब है कि आईटी ने धीरज साहू के रांची स्थित आवास पर छापेमारी की थी. यह छापेमारी परिवार के स्वामित्व वाली ओडिशा की शराब कंपनी के तहत हुई थी. छापेमारी में धीरज साहू के घर से 351 करोड़ रुपये से अधिक की राशि बरामद की गई थी. प्रधानमंत्री मोदी ने भी धीरज साहू के घर मिले पैसे की फोटो को ट्वीट करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा था. 

ये भी पढ़ें- ये शख्स लड़ चुका 31 चुनाव, अब 32वीं बार मैदान में; जानें क्यों सिस्टम से है खफा?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़