PM मोदी संग मुलाकात पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे, 'कांग्रेस के पैसे पहले ही चोरी हो गए'

दिल्ली के रामलीला मैदान में इंडिया ब्लॉक की रैली में संबोधन के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने अमित शाह, पीएम मोदी और जेपी नड्डा संग हुई मुलाकात का किस्सा सुनाया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 31, 2024, 04:23 PM IST
  • पीएम मोदी से मुलाकात पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे
  • इंडिया ब्लॉक की रैली में बोले- कांग्रेस पैसे के पहले ही चोरी हो गए
PM मोदी संग मुलाकात पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे, 'कांग्रेस के पैसे पहले ही चोरी हो गए'

नई दिल्ली: दिल्ली के रामलीला मैदान में इंडिया ब्लॉक की रैली के दौरान कई बड़े नेताओं ने अपना संबोधन दिया है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे जब मंच पर आए तो उन्होंने भाजपा नेता अमित शाह, पीएम मोदी और जेपी नड्डा संग हुई मुलाकात से जुड़ा किस्सा शेयर किया. मल्लिकार्जुन ने कहा कि- इस देश को बचाने के लिए जो नेता मंच पर बैठे हैं. इस देश के संविधान को बचाने के लिए यहां आ गए हैं. मोदी लोकतंत्र नहीं चाहते हैं वह तानाशाही विचारधारा वाले हैं. कल राष्ट्रपति भवन में मोदी मिले थे. वहां शाह और नड्डा भी थे.

चुनाव नहीं हो रहे निष्पक्ष 
मल्लिकार्जुन खरगे बोले नड्डा ने मुझे बोला कि आपका चुनाव प्रचार कब हो रहा है. आपकी लिस्ट कब फाइनल होगी? मैंने बोला कि हमारा लिस्ट फाइनल हो रहा है, लेकिन जो चुनाव है वो निष्पक्ष नहीं हो रहा है. हमारे खाते सील हो गए हैं. 

कांग्रेस के पैसे पहले ही चोरी हो गए
खरगे ने कहा कि जब मैं पीएम मोदी से मिला तब पीएम को बताया है कि देश में निष्पक्ष चुनाव नहीं हो रहे हैं. कांग्रेस के खाते में जो पैसे थे वो पहले ही चोरी हो गए. खरगे ने रैली में बताया है कि 3567 करोड़ की पेनाल्टी लगाई गई है. 14 लाख का हिसाब नहीं दिया तो 135 करोड़ का फाइन लगाया गया है. इसके बाद ब्याज बढ़ गया जिसके बाद राशि बड़ी हो गई. हम कही प्रचार नहीं कर सके. किसी से मिल नहीं सके. हम कार्यकर्ताओं को भेज नहीं सके.

संस्थाओं का दुरुपयोग 
मल्लिकार्जुन ने रैली में बोला कि यह तरीका जो मोदी जी ने अपनाया है. हमारे संस्थाओं को वो खराब कर रहे हैं. उसका गैर इस्तेमाल कर रहे हैं. चाहे वो ईडी हो या सीबीआई हो, वो इन संस्थाओ का दुरुपोयग कर रहे हैं. पार्टी नेता को डरा रहे हैं. यह मंच अनेकता में एकता है. विविधता में एकता है. इसलिए आज ये सभा हुई है. 

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर के घूरने से ही जब Ranbir Kapoor के निकल आए थे आंसू, पापा के सामने थर-थर कांपते थे एक्टर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़