Assam के CM हिमंत बोले- 'मियां लोगों के वोट की जरूरत नहीं', जानें किस शर्त पर मांगने जाएंगे वोट

Assam CM Himanta Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा है कि अगले 10 साल तक उन्हें मियां का वोट नहीं चाहिए. साथ ही उन्होंने एक शर्त भी रखी जिसे पूरा करने के बाद वे मियां लोगों से वोट लेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2023, 09:57 AM IST
  • हिमंता बोले- अगले 10 साल तक मियां हमें वोट न दें
  • बाल विवज जैसी प्रथा खत्म करें, फिर वोट दें
Assam के CM हिमंत बोले- 'मियां लोगों के वोट की जरूरत नहीं', जानें किस शर्त पर मांगने जाएंगे वोट

नई दिल्ली: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. उन्होंने अब एक और बयान दिया है जो खूब वायरल हो रहा है. सरमा ने कहा कि भाजपा को अगले 10 साल तक 'मियां' लोगों के वोटों की जरूरत नहीं है. जब तक कि वे बाल विवाह की प्रथा छोड़कर सुधार नहीं कर लेते, तब तक हमें उनका वोट नहीं चाहिए. 

क्या बोले हिमंता
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हिमंत ने कहा कि भाजपा लोक कल्याण करेगी. मियां हमारा समर्थन करेंगे, लेकिन उन्हें हमें वोट देने की जरूरत नहीं है. हमारा समर्थन करने में कोई बुराई नहीं है. उन्हें हिमंत बिस्वा सरमा, नरेंद्र मोदी और भाजपा के लिए 'जिंदाबाद' के नारे लगाने दीजिए. मियां मेरा और पीएम मोदी और का समर्थन करते हैं. हमें वोट दिए बिना भी भगवा ब्रिगेड के पक्ष में नारे लगाना जारी रख सकते हैं. गौतलब है कि 'मियां' शब्द बंगाली भाषा बोलने वाले मुसलमानों के लिए इस्तेमाल किया जाता है.

हिमंता: हम खुद ही नहीं लेंगे वोट
हिमंत ने आगे कहा कि जब चुनाव आएगा, तो मैं खुद उनसे कहूंगा कि वे हमें वोट न दें. जब आप परिवार नियोजन का पालन करेंगे, बाल विवाह रोकेंगे और कट्टरवाद छोड़ देंगे, तब हम आपका वोट लेंगे. इन बातों को पूरा करने में 10 साल लगेंगे और 10 साल तक हमें उनका वोट नहीं चाहिए.

ये भी पढ़ें- कर्नाटक कांग्रेस के नेता ने अपनी पार्टी पर लगाए आरोप, बोले-वीरशैव लिंगायत के साथ सही व्यवहार नहीं हो रहा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़