'अरविंद केजरीवाल के नीचे हुआ शराब घोटाला', बीजेपी ने लगाया आप पर गंभीर आरोप

भाजपा ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी अदालत का अपमान कर रही है और दिल्ली हाई कोर्ट को संज्ञान लेना चाहिए. पार्टी के प्रवक्ता ने ये भी आरोप लगाया कि कट्टर बेईमान कोई है तो अरविंद केजरीवाल है और जिसकी नाक के नीचे शराब घोटाला हुआ है वो अरविंद केजरीवाल है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 8, 2023, 06:15 PM IST
  • 'अदालत का अपमान कर रही है आप'
  • बीजेपी ने केजरीवाल पर लगाया आरोप
'अरविंद केजरीवाल के नीचे हुआ शराब घोटाला', बीजेपी ने लगाया आप पर गंभीर आरोप

नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दो आरोपियों को जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा दिए जा रहे बयानों को अदालत का अपमान बताते हुए भाजपा ने दिल्ली हाईकोर्ट से इसका संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की मांग की है.

'आम आदमी पार्टी कर रही है न्यायालय का अपमान'
भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी न्यायालय का अपमान कर रही है. दिल्ली उच्च न्यायालय को संज्ञान लेना चाहिए कि एक लंबित मामले में मनीष सिसोदिया, जो खुद मुख्य आरोपी हैं, उनकी पार्टी कहती है कि इस मामले में कुछ है नहीं जबकि उनकी जमानत अभी लंबित है, पेंडिंग है. केजरीवाल की पूरी राजनीति भ्रष्टाचार, झूठ बोलने और माफी मांगने पर टिकी है.

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल इतने ज्यादा घबराए हुए हैं कि झूठी प्रेस कॉन्फ्रेंस करवा रहे हैं. 6 मई 2023 को एक सह-आरोपी को जमानत मिलती है और आप के सारे प्रवक्ता बाहर आकर कह देते हैं कि कोई सबूत नहीं है.

अरविंद केजरीवाल बहुत घबराए हुए हैं- बीजेपी
गौरव भाटिया ने आगे कहा कि किसी भी अभियुक्त का बेल ऑर्डर उन्हीं के लिए होता है, ये कोई अंतिम फैसला नहीं होता है. कोर्ट ने अपने ऑर्डर में कहा है कि राजेश जोशी किसी मीटिंग में नहीं गए और इन्होने मनीष सिसोदिया को कोई पे-बैक नहीं दिया इसलिए यह जमानत दी गई.

केजरीवाल को भ्रष्टाचार का पर्याय बताते हुए और आप सांसद संजय सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए भाटिया ने आगे कहा कि संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की छवि को खराब किया जा रहा है. जो पाप करते हैं, जनता का पैसा लूटते हैं उनकी छवि क्या खराब होगी. आज केजरीवाल भ्रष्टाचार का पर्याय और भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा बन चुके हैं, जिनकी नाक के नीचे शराब घोटाला हुआ है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल शराब में इतना डूब गए हैं कि उनको न्यायालय के आदेश भी नहीं दिखाई दे रहे हैं.
(इनपुट- आईएएनएस)

इसे भी पढ़ें- रामकृष्ण हेगड़े: कर्नाटक का वो गैरकांग्रेसी CM जिसे BJP से लेकर लेफ्ट तक सबका समर्थन था

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़