एक समोसा खाने वाले को मिलेंगे 51 हजार रुपये, ये है बाहुबली समोसा चैलेंज

आठ किलो वजन का एक समोसा तैयार किया गया है और इसे 30 मिनट में पूरा खाना होगा. विजेता को 51,000 रुपये का नकद पुरस्कार मिलेगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 8, 2022, 12:04 PM IST
  • समोसा लोगों का काफी पसंदीदा व्यंजन है
  • बारिश में यह और पसंदीदा बन जाता है
एक समोसा खाने वाले को मिलेंगे 51 हजार रुपये, ये है बाहुबली समोसा चैलेंज

मेरठ: समोसा लोगों का काफी पसंदीदा व्यंजन है.  बारिश में यह और पसंदीदा बन जाता है, लेकिन अब फूड ब्लॉगर्स नई चुनौती से उत्साहित हो रहे हैं. कुर्ती बाजार मेरठ में एक मिठाई की दुकान में आठ किलो वजन का एक समोसा तैयार किया गया है और इसे 30 मिनट में पूरा खाना होगा. विजेता को 51,000 रुपये का नकद पुरस्कार मिलेगा.

क्या है चैलेंज
दुकान के मालिक शुभम ने संवाददाताओं से कहा, "मैं समोसे को खबरों में लाने के लिए कुछ अलग करना चाहता था. हमने 'बाहुबली' समोसा बनाने का फैसला किया. हमने चार किलो का समोसा और फिर आठ किलो का समोसा बनाकर शुरुआत की."

कीमत 1,100 रुपये 
उन्होंने कहा कि आठ किलो के समोसे की कीमत करीब 1,100 रुपये है और इसमें आलू, मटर, पनीर और सूखे मेवे शामिल हैं. शुभम ने कहा, "अब तक इसे किसी ने नहीं खाया है. कई लोगों ने कोशिश की है, लेकिन चुनौती को पूरा करने के करीब कहीं भी नहीं जा सके हैं और हम अब 10 किलो का समोसा बनाने की योजना बना रहे हैं."हालांकि, उन्होंने स्वीकार किया कि बाहुबली समोसा ग्राहकों को उनकी दुकान पर खींच रहा है, जो तेजी से लोकप्रिय बना रहा है. उन्होंने कहा, "देश के विभिन्न हिस्सों से फूड ब्लॉगर बाहुबली समोसा देखने आ रहे हैं और रील बना रहे हैं."

इसे भी पढ़ें- यूपी: दुल्हन ने मंडप में लिए दो फेरे, फिर दूल्हे से बोली, हम नहीं होंगे तेरे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़