Delhi Accident: दिल्ली में तेज रफ्तार कार का कहर, मयूर विहार में कई लोगों को रौंदा, महिला ने तोड़ा दम

Mayur vihar car accident:  राजधानी दिल्ली के मयूर विहार फेज-3 में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है. यहां पर बाजार में खरीदारी कर रहे लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंद डाला, जिसमें एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और करीब सात से आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Mar 14, 2024, 07:07 AM IST
Delhi Accident: दिल्ली में तेज रफ्तार कार का कहर, मयूर विहार में कई लोगों को रौंदा, महिला ने तोड़ा दम

नई दिल्ली, New Delhi Mayur vihar car accident:  राजधानी दिल्ली के मयूर विहार फेज-3 में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है. यहां पर बाजार में खरीदारी कर रहे लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंद डाला, जिसमें एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और करीब सात से आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वारदात का वीडियो पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है, जहां उनकी हालत  नाजुक बनी हुई है. 

यहां की है घटना...
दिल्ली के मयूर विहार फेस-3 स्थित बुध बाजार में रात करीब 9:30 बजे खरीदारी कर रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार अनियंत्रित सिल्वर रंगकी एक हुंडई कार ने कई लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती करवाया और मृतक महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस की जानकारी के मुताबिक हादसे में गाजियाबाद जिले के हयात नगर की खोड़ा कॉलोनी निवासी महिला सीता देवी की मौत हो गई.

सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा 
मयूर विहार फेज-3 में बुध बाजार में हुआ हादसा पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि तेज रफ्तार अनियंत्रित सिल्वर रंगकी एक हुंडई कार ने बाजार में खरीदारी कर रहे लोगों को टक्कर मादी दी. हादसे में साथ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिसमें पांच महिलाएं और दो पुरुष बताए जा रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में कार चालाक भी घायल हुआ है. वहीं पुलिस जांच में जुटी हुई है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़