बर्गर के शौकीनों के लिए बड़ा झटका! शख्स ने बना डाला 'भटूरा बर्गर', देखने वालों के उड़ गए होश

Burger Viral Video:  सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है, इन दिनों एक खाने-पीने की क्लिप काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपना मुंह तक बिचका सकते हैं.

Written by - KIRTIKA TYAGI | Last Updated : Aug 29, 2024, 02:13 PM IST
    • एक बार फिर फूड वीडियो हुआ वायरल
    • शख्स ने इस बार भठूरे का बनाया बर्गर
 बर्गर के शौकीनों के लिए बड़ा झटका! शख्स ने बना डाला 'भटूरा बर्गर', देखने वालों के उड़ गए होश

Burger : वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है, कि एक दुकानदार भटूरे को ऊपर से खोलकर उसमें आलू टिक्की, छोले, कच्चा प्याज और हरी चटनी भरता है. जिसके बाद शख्स इसे एक तवे पर टोस्ट करता है. जिसे देख आप अपना मुंह तक बिचका सकते हैं. हालांकि, ऐसे कई वियर्ड फूड कॉम्बिनेशन वायरल होते रहते हैं.

बवाल काट रहा वीडियो 

वायरल क्लिप में नजर आ रहा है, कि यह वीडियो किसी स्ट्रीट फूड का है. साथ ही वीडियो में दिख रहा है, कि दुकान पर छोटे-छोटे साइज के कई सारे भटूरे रखे हुए हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

लोगों ने किए जमकर कमेंट

इतना ही नहीं वायरल वीडियो पर अब तक करीब 2 मिलियन व्यूज आ गए हैं. साथ ही लोग वीडियो देख अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, कि छोले और टिक्की से भरे पहले से तले हुए भटूरा को तलना-क्या एक अच्छा आइडिया है? कोई भी वह बर्गर नहीं चाहता होगा. तो वहीं दूसरे ने कहा, कि पहले से तले हुए भटूरा को स्टिर-फ्राई किया है क्या फालतू काम है. एक ने लिखा, "यह एक कचौड़ी है, बर्गर नहीं."

हालांकि, कुछ ने खाने की तारीफ भी कि, एक यूजर ने कहा, "यह एक अद्भुत तैयारी है - सभी देसी वस्तुओं का मिश्रण, ब्रेड या बन से बेहतर." एक व्यक्ति ने कहा, "यह बहुत अच्छा होने वाला है."

ये भी पढ़ें- क्या आपको भी बार-बार सपने में दिखती है गुजरी हुई दादी, हो सकते है शुभ संकेत ? जाने क्या है मतलब 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़