भाभी जी से लेकर संतोषी मां ने कुछ इस तरह से मनाई राखी

रक्षाबंधन एक संस्कृत शब्द है जिसका अर्थ होता है सुरक्षा. हर साल भाई-बहन इस दिन का इंतजार करते हैं ताकि बहन भाई की कलाई पर राखी बांध सके और भाई बदले में जीवनभर उनकी रक्षा और बुराइयों से दूर रखने का वचन देता है. लेकिन गिफ्टस और बाकी चीजों से इस दिन को और स्पेशल बनाया गया है. इस साल बहुत से भाई-बहन राखी पर साथ नहीं आ पाए लेकिन हमारे एण्डटीवी की स्टार्स ने दूर रहकर भी इस तरह से राखी मनाई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2020, 06:46 PM IST
    • कोरोना के बीच ऐसी रही एण्डटीवी की अदाकाराओं की राखी
    • घर को किया मिस तो किसी ने सेट पर ही बनाया भाई
भाभी जी से लेकर संतोषी मां ने कुछ इस तरह से मनाई राखी

मुंबई: कोरोना की वजह से हमारे एण्डटीवी के स्टार राखी पर घर तो नहीं जा पाए लेकिन दूर रहकर भी उन्होंने कुछ इस तरह से राखी सेलिब्रेट किया. 

हप्पू की उलटन पूलटन स्टार कामना पाठक ने कुछ यूं मनाई अपनी राखी. कामना अपने छोटे भाई की काफी क्लोज है. कामना ने बताया कि मेरा भाई मेरे से छोटा है लेकिन वह मेरे साथ बड़े भाई की तरह पेश आता है. वह मेरी जिंदगी में बहुत तरह से शांति लाता है. इस लॉकडाउन में मैं घर पर थी लेकिन वह थिएटर की वजह से चंडीगढ़ में था. हम मिलना चाह रहे हैं ताकि इस लॉकडाउन में हमने आर्ट, एक्टिंग से जुड़ी कई नई चीजें सीखी हैं.

पर काम की वजह से मैं मुंबई आ गई और इस साल मुझे दुर से ही रक्षाबंधन मनाना पड़ा. पर मैंने मम्मी से कहा कि उसकी फेवरेट खीर राखी के मौके पर बनाए. मेरे भाई ने मेरे लिए राखी का स्पेशल गिफ्ट भी भिजवाया लेकिन उसने मुझे गिफ्ट राखी पर खोलने को कहा.

भाभी जी घर पर हैं कि भाभी शुभांगी अत्री ने भी बहन से दूर रहकर राखी मनाया. शुभांगी ने बताया कि वह अपनी बहन के साथ एक अलग तरह से राखी सेलिब्रेट करती थीं. उनकी दो बड़ी बहने हैं और हम एक-दूसरे को ही राखी बांधकर एक-दूसरे की सुरक्षा का वादा करते हैं. शुभांगी ने इसके साथ यह भी बताया कि वह नहीं जानती थी कि वीडियो कॉल अचानक से इतना जरूरी हिस्सा बन जाएगा क्योंकि इस महामारी में हम अपनों से उसी के जरिए जुड़ पा रहे हैं.

राम जन्म भूमि के शिलान्यास के मौके पर एण्डटीवी ने दिया रामभक्तों को खास तोहफा.

संतोषी मां में मां संतोषी की भूमिका निभा रही ग्रसी सिंह ने भी इस साल घर से दूर राखी मनाया. ग्रेसी ने बताया कि हम भाई-बहनों के लिए यह दिन एक तरह से रियूनियन हुआ करता था. लेकिन इस महामारी के चलते हमने दू र से ही राखी सेलिब्रेट किया. मैंने राखी भिजवा दिया और भाई के लिए एक स्पेशल गिफ्ट भी. 

सीरियल गुड़िया हमारी सभी पे भारी में गुड़िया का किरदार निभा रही सारिका बहरोलिया ने राखी पर बताया था कि उनकी मिक्स प्रतिक्रिया है. मुझे सेट पर ही मनमोहन भईया में अपना भाई मिल गया जो मेरे लिए परिवार के सदस्य की तरह ही हैं. पर दूसरी तरफ मैं अपने दोनों छोटे भाईयों के साथ इस साल राखी सेलिब्रेट नहीं कर पाई. हर साल ग्वालियर में हम एक साथ राखी के दिन मंदिर जाते थे और भगवान का आर्शीवाद लेते थे. और मम्मी राखी पर अपना स्पेशल हलवा बनाती थीं. पर इस साल हमने फोन पर ही राखी सेलिब्रेट किया.

ट्रेंडिंग न्यूज़