युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री ने चलाया हुस्न का जादू, बीच सड़क पर दिए पोज

धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और मजेदार वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब फिर से धनाश्री ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 04:50 PM IST
  • धनाश्री सोशल मीडिया सेंसेशन हैं
  • इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं धनाश्री
युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री ने चलाया हुस्न का जादू, बीच सड़क पर दिए पोज

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. उन्हीं की तरह युजवेंद्र की पत्नी भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने टैलेंट के दम पर लोगों के बीच अलग पहचान बना ली है. धनाश्री के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. 

अक्सर चर्चा में रहती हैं धनाश्री

ऐसे में धनाश्री भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और मजेदार वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब फिर से धनाश्री ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसनें वह काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. 

धनाश्री ने दिए सिजलिंग पोज 

ताजा तस्वीरों में धनाश्री को ब्लैक क्रॉप टॉप और पैंट के साथ ओपन शर्ट पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने पिंक शूज कैरी किए हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए धनाश्री ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ हैं. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

मशहूर हस्तियों ने भी बांधे तारीफों के पुल

अब धनाश्री के इस बोल्ड अवतार ने हर किसी को उनका दीवाना बना दिया है. फैंस के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी उनके इस लुक की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. अब धनाश्री की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

ये भी पढे़ं- YRKKH Upcoming Twist: नील-आरोही ने की शादी, अब क्या करेंगे अभिमन्यु और अक्षरा?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़