YRKKH Upcoming Twist: अभीर को याद करेगी रूही, अरमान-अभीरा करेंगे मस्ती

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रूही अभीरा को याद करती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2024, 03:41 PM IST
  • रूही को आएगी अभीर की याद
  • अरमान और अभीरा करेंगे मस्ती
YRKKH Upcoming Twist: अभीर को याद करेगी रूही, अरमान-अभीरा करेंगे मस्ती

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. अरमान अभीरा की तारीफ करते हुए बोलता है कि दुनिया का एसा कोई काम नहीं है जो तुम नहीं कर सकती हो. तुमने दादी-सा को नचवा दिया. तुम परी-वरी तो नहीं हो ना तुम्हे जादू-वादू तो नहीं आता है ना. अभीरा खुश हो जाती है इतने अरमान बोलता है तुम परी तो नहीं हो सकती हो लेकिन तुम्हें जादू जरूर आता होगा. 

अरमान के पीछे जाएगी अभीरा 
अभीरा भड़का जाएगी वह बोलेगी कि मैं परी नहीं हूं लेकिन मुझे जादू आता है तो मैं चुड़ैल हुई. अरमान सोच में पड़ जाएगा और बोलेगा कि क्या फर्क पड़ता है. इसके बाद अभीरा अरमान के पीछे मारने के लिए पीछे दौड़ेगी. अभीरा और अरमान की मस्ती देख परिवार वाले हंसने लगते हैं. बुआ-सा को दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लगती है. ऐसे में दादी-सा को बोलती हैं कि दोनों साथ में कितने अच्छे लग रहे हैं. 

रूही को याद आएंगे पुराने दिन 
अभीरा, अरमान, रूही, आर्यन और कृष सभी लोग एनजीओ में दान करने के लिए जाएंगे. तभी सभी की नजर पुराने कंप्यूटर पर पड़ेगी. अभीरा कहेगी एक काम करते हैं इस कंप्यूटर को रद्दी वाले के पास देकर आते हैं. अरमान बोलते हैं कि ऐसा करेंगे कैसे. अभीरा बोलती है कि छिपाकर ले जाएंगे. ऐसा करने से मजा आएगा. रूही भी खुश हो जाएगी. वह बोलेगी कि मैं बचपन में ये सब अ..... वह अभीर का नाम लेते-लेते चुप हो जाएगी. रूही बोलती है कि ये सारी मस्ती में अभीरा के साथ करूंगी. 

रूही के साथ होगा हंगामा 
अभीरा और रूही मिलकर कंप्यूटर के बाहर ले जा रहे होते हैं तभी एक लड़का बोलता है कि मां ये कावेटी आंटी की छोटी बहू है ना इसको देखकर लगता नहीं है कि इसे अपने पति के जाने का दुख भी है. कितना चहक रही है अभी तो सजकर डांस कर रही थी. ऐसी लड़कियों ने ही आज की जनरेशन का नाम खराब कर दिया है. अरमान गुस्सा हो जाएगा. वह उस लड़के पर हाथ उठाएगा वहीं अभीरा भी उसे सुनाएगी. इसके बाद रूही रोने लगेगी. 

ये भी पढ़ें- 'ये हैं मोहब्बतें' की रूही उर्फ Aditi Bhatia ने खरीदी कार, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़