YRKKH Upcoming Twist: अभीरा-अरमान को करीब देख रूही को होगी जलन, परिवार से झूठ बोलकर जाएगी मसूरी

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. अभीरा और अरमान मसूरी में है. ऐसे में रूही में घर में झूठ बोलकर मसूरी के लिए निकल जाती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 13, 2024, 08:01 PM IST
  • अरमान-अभीरा से होगी रूही को जलन
  • परिवार से झूठ बोलकर मसूरी जाएगी रूही
YRKKH Upcoming Twist: अभीरा-अरमान को करीब देख रूही को होगी जलन, परिवार से झूठ बोलकर जाएगी मसूरी

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों अरमान और अभीरा की लव स्टोरी देखने को मिल रहा है. अभीरा का मन में अरमान के लिए फीलिंग्स आ रही है. अक्षरा की वजह से अरमान और अभीरा की शादी हुई थी लेकिन अभीरा के वकील बनने के एक साल बाद उन्होंने अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया. रूही और अरमान एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन रूही की शादी अरमान के भाई रोहित से हो जाती है. रोहित काफी समय से गायब है ऐसे में पौद्धार परिवार उसे मरा हुआ मान चुका है. इसलिए रूही अब अरमान को अपनी लाइफ में वापस चाहती है. 

रूही बनाएगी प्लान 
अभीरा और अरमान को करीब आते देख रूही काफी परेशान हो जाती है. अभीरा और अरमान को साथ देख रूही अंदर ही अंदर जलती है. रूही को डर है कि अभीरा और अरमान एक दूसरे के प्यार में पड़ जाएंगे. रूही दोनों को दूर करना चाहती है. मसूरी में अभीरा और अरमान मिलकर होटल को फिर से शुरू करने का फैसला करते हैं. रूही यह जानकर हैरान हो जाएगी कि वह दोनों साथ में है. ऐसे में रूही घर में झूठ बोलकर मसूरी पहुंच जाती है. 

रूही के खिलाफ होंगी विद्या 
मनीषा को रूही पर शक हो जाएगा ऐसे में वह विद्या से बोलेगी कि उसे लगता है कि रूही अभीरा और अरमान को अलग करने की कोशिश कर रही हैं. विद्या को वह कंट्रोल करने के लिए बोलेगी क्योंकि वह अभीरा और अरमान के बीच में आ रही है. विद्या को पहले मनीषा की बात पर यकीन नहीं होगा लेकिन धीरे-धीरे सच्चाई नजर आने लगेगी. 

शो में आ सकते हैं ये ट्विस्ट 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं. अभीरा को अरमान से प्यार हो गया है वहीं अरमान भी अभीरा की तरफ आगे बढ़ रहा है, वहीं रूही अरमान से प्यार करती है. वह अरमान से शादी करना चाहती है. अरमान भी रूही को उसका प्यार वापस देना चाहता है. क्या अभीरा और अरमान अलग हो जाएंगे, इसका खुलासा तो आने वाले एपिसोड में ही होगा. 

ये भी पढ़ें- जब सतीश कौशिक को आने लगे थे आत्महत्या के ख्याल, जानिए किस वजह से टूट गए थे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़